'सांस नहीं ले रहे थे और शरीर नीला पड़ गया...'- WWE दिग्गज Bray Wyatt के निधन पर चौंकाने वाला अपडेट आया सामने

Pankaj
WWE सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर आई बड़ी खबर
WWE सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर आई बड़ी खबर

Bray Wyatt: WWE सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) का पिछले हफ्ते 36 साल की उम्र में दुखद निधन हो गया। एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि उनकी मौत से पहले क्या हुआ था।

पिछले गुरुवार को ट्रिपल एच ने ट्विटर पर खबर दी कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट ने उस दिन अपनी आखिरी सांस ली, जिससे पूरी दुनिया सदमे में थी। यह बताया गया कि इस साल की शुरुआत में वह कोविड से जूझ रहे थे, जिससे उनकी हृदय संबंधी समस्याएं बढ़ गईं।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि उनके निधन के पीछे का कारण दिल का दौरा था। TMZ की नई रिपोर्ट के अनुसार, जब ब्रे वायट का शव मिला तो उनके पास डॉक्टर द्वारा रिकमेंड किया गया हार्ट डिफाइब्रिलेटर नहीं था। पूर्व WWE चैंपियन ने अपनी पत्नी जोजो ऑफरमैन को बताया था कि वह नींद लेने जा रहे हैं। वह तब चिंतित हो गई जब एक घंटे के बाद उनका अलार्म बजा और फिर बंद नहीं हुआ।

रिपोर्ट में बताया गया है कि ब्रे अपने बिस्तर पर सांस नहीं ले रहे थे और उनका शरीर नीला पड़ गया था। जोजो ने 911 पर कॉल किया, और हालांकि सीपीआर के प्रयास किए गए, बाद में अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अपने हृदय संबंधी समस्याओं के कारण वायट ने अपने निधन की सुबह डॉक्टरों से अपॉइंटमेंट ली थी और उन्हें डिफिब्रिलेटर पहने रहने की सलाह दी गई थी। हालांकि जांचकर्ताओं ने पाया कि अपने निधन के समय उन्होंने इसे नहीं पहना था। बाद में यह उपकरण सड़क पर खड़ी उनकी कार में पाया गया। यह अभी तक नहीं पता है कि डिफाइब्रिलेटर पहनने से उसकी जान बच जाती या नहीं।

WWE SmackDown में ब्रे वायट को दिया गया था ट्रिब्यूट

ब्लू ब्रांड के पिछले हफ्ते का एपिसोड WWE हॉल ऑफ फेमर टैरी फंक और ब्रे वायट को समर्पित था। मंच प्रतिभाओं से भरा हुआ था और दोनों रेसलर्स के लिए 10 घंटियों की सलामी दी गई। शो के मेन इवेंट में वायट के अंतिम प्रतिद्वंद्वी एलए नाइट का मुकाबला फिन बैलर के साथ हुआ था। नाइट ने शानदार जीत हासिल की।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now