WWE का हाल में हिस्सा बने Roman Reigns के भाई ने The Rock को भेजा खास मैसेज, समर्थन दिखाकर नई संभावनाओं को दिया बल

WWE सुपरस्टार द रॉक को अपने रिश्तेदार से मिला समर्थन
WWE सुपरस्टार द रॉक को अपने रिश्तेदार से मिला समर्थन

The Rock & Jacob Fatu: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) अपने परिवार के लोगों के बीच में काफी प्रसिद्ध हैं और वह उनके द्वारा बेहद प्यार किए जाते हैं। इसका प्रदर्शन हाल में तब हुआ, जब अनोआ'ई खानदान के मेंबर जैकब फाटू (Jacob Fatu) ने रॉक की सोशल मीडिया पोस्ट पर अपना जवाब भेजा।

द रॉक ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया था, जिसपर जैकब ने अपना जवाब साझा किया था। यह वीडियो WrestleMania वीक के दौरान हुए WWE World इवेंट का था, जहां पीपल्स चैंपियन और एक फैन के बीच में बेहद खूबसूरत पल देखने को मिला था। इसके जवाब में जैकब ने दिल का निशान वाला जवाब भेजकर फैंस को बात करने पर मजबूर कर दिया है।

जैकब को लेकर हाल में यह खबर आई थी कि उन्होंने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। यह बात और है कि दोनों ही पक्षों ने इसपर कोई बात नहीं की है। अगर इस सोशल मीडिया पोस्ट को आधार मानें तो ऐसा लगता है कि वह द रॉक की तरफ झुकाव महसूस करते हैं और अगर कभी रॉक और रोमन के बीच ब्लडलाइन रूल्स वाला मुकाबला होता है, तो वह रॉक का साथ दे सकते हैं।

WWE SmackDown में हुआ था द ब्लडलाइन के बीच में बवाल

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते बेहद शानदार सैगमेंट देखने को मिला था। इसके दौरान सोलो सिकोआ ने पहले जिमी उसो को गले लगाया, जिसके बाद कंपनी में अपना डेब्यू करने वाले टामा टोंगा ने उनपर अटैक कर दिया था। वह अब द ब्लडलाइन का हिस्सा बन गए हैं। इस अटैक के बारे में बाद में यह बताया गया था कि यह ट्राइबल चीफ के इशारे पर किया गया है।

रोमन रेंस WrestleMania XL में हुए अपने चैंपियनशिप मैच को हारने के बाद से ही कंपनी में दिखाई नहीं दिए हैं। अगर यह अटैक ट्राइबल चीफ के इशारे पर हुआ है, तो कहीं ऐसा तो नहीं कि यह कोई व्यक्ति है जो रोमन रेंस की जगह लेने का प्रयास कर रहा है।

ऐसा तो नहीं कि द रॉक ही अब ट्राइबल चीफ के नाम पर अटैक करा रहे हैं। यह आगे चलकर ब्लडलाइन के बीच में किसी लड़ाई का कारण बनने वाला जरूर है। यह संभव है कि फिर जैकब फाटू, रॉक का साथ देंगे जिससे यह स्टोरी और भी शानदार बन जाएगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now