Create

"मैं WWE सुपरस्टार जॉन सीना की बहुत इज्जत करता हूं"

Ankit
WWE
WWE

WWE में काफी सारे सुपरस्टार्स आए हैं लेकिन कुछ ऐसे रेसलर्स हैं जिन्होंने अपने काम से पहचान बनाई है। इसी लिस्ट में हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने वाले द फीन्ड ब्रे वायट शामिल है। ब्रे वायट WWE के वो बड़े रेसलर हैं जिन्हें दूसरा अंडरटेकर माना जा रहा था। हालांकि ब्रे वायट ने अपनी छवि को एक अलग मुकाम दिया। ब्रे वायट पहले वायट फैमिली के लीडर थे लेकिन टीम को अलग किया गया और ब्रे वायट को सिंगल्स में पुश दिया गया। अब ब्रे वायट को WWE में फीन्ड के नाम से जाना जाता है जो दिग्गजों पर अटैक करते हैं। हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियन ने ESPN से बात की और उन्होंने जॉन सीना के साथ अपना अनुभव शेयर किया। उन्होंने बताया कि वो 16 बार के चैंपियन जॉन सीना की काफी इज्जत करते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Payback इतिहास में हुए 3 सबसे बेकार मैच जिन्हें फैंस बिल्कुल भी याद नहीं रखना चाहेंगे

इंटरव्यू के दौरान WWE के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट द फीन्ड ने जॉन सीना को स्वीट कहा। जॉन सीना के लिए इस तरह बोलना साफ है कि वायट अपने किरदार से बाहर आके ये प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रेसलमेनिया 36 में दोनों के एक साथ मैच लड़ा था, ये मुकाबला फायर फ्लाई फनहाउस मैच था।

जॉन सीना बहुत प्यारे इंसान है। मैं उनके बारे में क्या बोलू जॉन सीना सही में काफी अच्छे इंसान हैं। फिल्म का स्टार बनने से पहले वो यहां थे और बड़े सुपरस्टार थे। WWE में वो जबरदस्त थे। जॉन सीना ऐसे इंसान है जो इज्जत करना जानते हैं जिसके लिए उन्हें दूसरों से इज्जत मिलती है। वो हमेशा आगे की सोचते हैं। मैं मानता हूं कि जॉन सीना एक बड़े सुपरस्टार है और उन्होंने जो कीर्तिमान बनाए हैं वो मेरे और मेरी विरासत के लिए बहुत है।

WWE में ब्रे वायट के लिए अब क्या?

द फीन्ड ब्रे वायट और जॉन सीना ने रेसलमेनिया 36 मेंं मैच लड़ा था। दोनों ने अपनी पुरानी दुश्मनी को खत्म किया था। हालांकि जॉन सीना को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था लेकिन मैच की काफी तारीफ हुई थी।

ये भी पढ़ें:- 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने ज्यादा पैसे देने से मना कर दिया

अब समरस्लैम में द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर टाइटल अपने नाम किया है। हालांकि इस मैच में रोमन रेंस ने एंट्री कर दोनों की जमकर पिटाई की थी। अब ब्रे वायट WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को 30 अगस्त (भारत में 31अगस्त) को होने वाली है पेबैक पीपीवी में नो होल्ड बार्ड मैच में डिफेंड करने वाले हैं। अब देखना होगा कि क्या नया चैंपियन मिलता है या फीन्ड की जीत होती है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment