WWE को छोड़ ब्रॉक लैसनर AEW में जा सकते हैं, दिग्गज ने किया बड़ा इशारा

Ankit
WWE
WWE

PWInsider ने कुछ वक्त पहले एक रिपोर्ट में बताया था कि WWE रेसलर ब्रॉक लैसनर अब एक फ्री एजेंट हो गए हैं और उनका कॉन्ट्रैक्ट रेसलमेनिया 36 के बाद खत्म हो गया था। WWE साथ ब्रॉक लैसनर ने फिर से करार नहीं किया।

ये भी पढ़ें: 5 चीज़ें जो 'हील' रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद WWE में हो सकती हैं

इसके बाद काफी सारे खबरें आई कि ब्रॉक लैसनर अब AEW का साथ देने वाले हैं। इसी बात को लेकर हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने पोडकास्ट में बताया कि AEW में ब्रॉक लैसनर जा सकते हैं। इसके अलावा बुकर टी ने कहा कि WWE ब्रॉक लैसनर को खोना नहीं जाएगी। WCW के पूर्व चैंपियन और लैजेंडरी बुकर टी ने ये भी बताया रेसलिंग का बिजनेस काफी अलग होता है और यहां कभी भी कुछ भी हो सकता है।

मुझे नहीं लगता है कि हम किसी चीज़ को होने दे सकते हैं, मेरा कहने का मतलब है कि ब्रॉक लैसनर वो रेसलर हैं जिसको हम खो नहीं सकते हैं वो भी AEW के लिए। हालांकि कुछ भी कहा जा सकता है। जैसे nWo को जहां अच्छा पैसा मिला वो भी चले गए थे, आप समझ रहे हैं कि मैं क्या बोल रहा हूं।
मुझे लग रहा है कि हम ब्रॉक लैसनर को फिर से देखेंगे हालांकि उनके कॉन्ट्रैक्ट में क्या है ये नहीं पता। लेकिन मुझे ऐसा लग रहा है कि अब WWE की रिंग में लैसनर को नहीं देखने वाले हैं। क्या पता वो किसी और रिंग में दिखे। इस बिजनेस में सब कुछ मुमकिन है। जहां पैसा ज्यादा वहां लोग रुख कर लेते हैं.

WWE से गायब है ब्रॉक लैसनर

WWE में ब्रॉक लैसनर को आखिरी बार रेसलमेनिया 36 में देखा गया था। जिसमें उन्हें ड्रू मैकइंटायर ने हराकर WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया। उसके बाद से उन्हें रिंग में नहीं देखा गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि वो अपने घर गए थे लेकिन तभी कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन और उड़ानों को रद्द कर दिया जिसके कारण वो WWE में अपनी सेवाएं नहीं दे पाए हैं।

ये भी पढ़ें: रैंडी ऑर्टन को WWE Clash of Champions में चैंपियनशिप मैच मिलने की 5 बड़ी वजह

वैसा देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर की WWE में आने की उम्मीद काफी कम लग रही है क्योंकि उनके एडवोक्ट पॉल हेमन अब रोमन रेंस के साथ दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब पॉल हेमन और रोमन रेंस एक साथ काम करने वाले हैं, ऐसे में ब्रॉक लैसनर का आना मुश्किल दिख रहा है.

youtube-cover