Create
Notifications

इस हफ्ते WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर के मैच में होगा बहुत बड़ा बदलाव?

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 26 Jul 2020
न्यूज़

WWE चैंपियन मैकइंटायर का मुकाबला इस हफ्ते WWE रॉ में डॉल्फ जिगलर के साथ होगा। पिछले हफ्ते रॉ में एक अंतिम मैच के लिए जिगलर ने मैकइंटायर से बोला था। जिसे मैकइंटायर ने स्वीकार कर लिया था। डॉल्फ जिगलर ने इस बार कोई भी शर्त की जिम्मेदारी मैकइंटायर को दी हुई है। यानि मैकइंटायर इस मैच में अपने हिसाब से कोई भी शर्त रख सकते हैं।

अब ये कहा जा रहा है कि इस मैच में कुछ बदलाव हो सकता है। यानि की उम्मीद ये जताई जा रही थी कि ये पहले टाइटल मैच होगा लेकिन अब कहा जा रहा है कि ये नॉन टाइटल मैच होगा। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि इस मैच में रैंडी ऑर्टन भी दखलअंदाजी दे सकते हैं। WWE एक्सट्रीम रूल्स में जिगलर और मैकइंटायर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। जिगलर ने इस मैच में नो डिस्क्वालिफिकेशन की शर्त रखी थी। इसके अलावा भी जिगलर ने शर्त रखी थी। लेकिन फिर भी जिगलर हार गए और मैकइंटायर ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी।

WWE रॉ में जिगलर ने फिर से मैच के लिए कहा

WWE एक्सट्रीम रूल्स के बाद हुई पहली रॉ में जिगलर ने आकर मैकइंटायर को एक और अंतिम मैच लड़ने के लिए कहा था। साथ ही साथ ये भी कहा कि इस बार मैच में मैकइंटायर अपनी शर्त रखेंगे। मैकइंटायर ने इसे स्वीकार कर लिया था।

जब इस मैच का ऐलान किया गया तो WWE ने इसे चैंपियनशिप मैच बताया था। लेकिन WWE की वेबसाइट पर जो प्रीव्यू है उसमें इसे नॉन टाइटल मैच दिया गया है। यानि की इस मैच में अब बदलाव हो गया है।इसके अलावा ये भी है कि इस मैच में रैंडी ऑर्टन भी आ सकते हैं। फिर यहां से रैंडी ऑर्टन और मैकइंटायर की फ्यूड समरस्लैम के लिए शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़ें: 6 मौके जब WWE को फैंस के दबाव में आकर अपने प्लान को बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा

Published 26 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now