AEW के पूर्व चैंपियन ने WWE सुपरस्टार जॉन सीना को लेकर ये बड़ी बात बोली

Ankit
WWE
WWE

क्रिस जैरिको इन वक्त प्रो-रेसलिंग के सबसे बड़े रेसलर में से एक हैं। अपनी प्रोमो स्किल्स के लिए जैरिको जाने जात थे, वहीं WWE में जॉन सीना एक ऐसे रेसलर आए जिसका प्रोमो फैंस को काफी पसंद आया। क्रिस जैरिको और जॉन सीना ने WWE में काफी बार एक दूसरे खिलाफ प्रोमो किया है। इन दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप और वर्ल्ड हेवीवेट टाइटल के लिए मैच हो चुका है । बता दें कि जॉन सीना ने साल 2008 की सर्वाइवर सीरीज में क्रिस जैरिको को हराकर पहली बार हेवीवेट टाइटल को जीता था।

WWE दिग्गज जॉन सीना के प्रोमो स्किल्स पर बोले क्रिस जैरिको

मुझे हमेशा लगा कि सीना ने अच्छा प्रोमो दिया है। वो थोड़े अंडर रेटेड थे। जॉन सीना फैंस के बीच काफी शानदार थे। वो जानते थे कि कैसे क्राउड के साथ तालमेल बैठाना पड़ता है और किस तरह यंग लोगों को प्ररित किया जाना चाहिए। वो प्रोमो के दौरान काफी अच्छा काम करते थे। हालांकि कभी कभी वो बहुत गंभीर बातें भी बोलते थे।

जॉन सीना ने साल 2002 के दौरान WWE में डेब्यू किया और आते ही कर्ट एंगल के खिलाफ लड़ाई की। हालांकि विंस मैकमैहन ने तय किया था कि जॉन सीना को कंपनी से निकाल देंगे लेकिन स्टैफनी मैकमैहन ने उनकी स्किल्स को देखा और जॉन सीना की नौकरी बचा ली।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो बताती है कि WWE स्टार एलेक्सा ब्लिस की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन की SummerSlam में हार होगी

उसके बाद जॉन सीना एक बड़े रेसलर के रुप में उबर कर सामने आई और WWE का सबसे बड़ा चेहरा बने। जॉन सीना ने 16 बार WWE चैंपियनशिप को जीता है। जॉन सीना ने अपने काम से हर किसी को दिवाना बनाया है। सीना ने अपने करियर में बड़े बड़े रेसलर्स के खिलाफ दुश्मनी की और उन्हें हराकर सीना बड़े सुपरस्टार बने।

जॉन सीना ने रेसलमेनिया 34 में अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ा था जिसके बाद रेसलमेनिया 35 में वो सिर्फ डॉक्टर ऑफ ठगनोमिक्स के रुप में सामने आए और इलायस पर अटैक किया। जॉन सीना मे इस साल हुई रेसलमेनिया 36 में द फीन्ड के खिलाफ फायरफ्लाई फन हाउस में मैच लड़ा जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा लेकिन उनके सभी किरदारों को दिखाया गया।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam 2020: 5 बड़ी चीज़ें जो पीपीवी में हो सकती है

इस वक्त जॉन सीना हॉलीवुड में व्यस्त हैं लेकिन जैसे जैसे उन्हें वक्त मिलता है वो रिंग में वापसी करते हैं। दूसरी ओर WWE को छोड़ AEW का हिस्सा बनने वाले क्रिस जैरिको को वहां बहुत पसंद किया जा रहा है। क्रिस जैरिको को AEW के पहले चैंपियन बने थे और 182 दिनों तक टाइटल अपने पास रखा था।