आने वाली WWE Raw के लिए 2 बड़े सैगमेंट्स का ऐलान हुआ 

Ankit
WWE
WWE

WWE रॉ अब हर हफ्ते जबरदस्त हो रही है। WWE का पूरा ध्यान आने वाले पीपीवी समरस्लैम पर है। WWE चैंपियनशिप मैच इसमें देखने को मिलने वाला है साथ ही कुछ और मुकाबलों अभी बुक होने बाकी है। अब WWE रॉ के लिए कंपनी ने कुछ सैगमेंट्स का ऐलान कर दिया है।

WWE रॉ में क्या क्या होगा?

बताया जा रहा है कि पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन असुका आने वाली हैं और अपनी हार पर कुछ बातें बोलेंगी। इसके अलावा उनकी दोस्त कायरी सेन के जाने पर भावुक हो सकती हैं। पिछले हफ्ते रॉ में साशा बैंक्स और असुका का रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। जिसको बैंक्स मे जीत लिया था। बेली ने बैकस्टेज कायरी सेन पर अटैक किया था जिसके कारण असुका मैच छोड़कर बैकस्टेज गई और काउंट आउट के कारण असुका को टाइटल गंवाना पड़ा। कयास लगाया जा रहा है कि समरस्लैम के लिए असुका एक बार फिर से साशा बैंक्स को रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगी।

ये भी पढ़ें-रोमन रेंस को AEW में शामिल करना चाहता है WWE का पूर्व चैंपियन

इसके अलावा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर भी समरस्लैम के लिए अपना सैगमेंट करेंगे और रैंडी ऑर्टन पर अटैक कर सकते हैं। पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन ने ड्रू को RKO लगाया था। समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ लड़ने वाले हैं। रेसलमेनिया 36 में ड्रू ने ब्रॉक लैसनर को 5 मिनट के अंदर हरा दिया था जिसके बाद से उन्हें कोई हरा नहीं पाया है। कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी कि ड्रू मैकइंटायर समरस्लैम में WWE टाइटल को हार जाएंगे।

ये भी पढ़ें-कुछ महीनों बाद WWE में हो सकती है कई सुपरस्टार्स की अदला-बदली

खैर, समरस्लैम पीपीवी 23 अगस्त (भारत में 24 अगस्त) को होने वाली है। इस पीपीवी के लिए अभी तक साफ नहीं है कि ये लाइव ऑडियंस के साथ होगा या फिर बिना दर्शकों के साथ। वहीं अभी तक ये साफ नहीं है कि ये परफॉर्मेंस सेंटर में होगा या दूसरी जगह। अब देखना होगा कि रॉ में क्या होता है।