Create
Notifications

WWE में हाल ही में चैंपियन बनकर इतिहास रचने वाले Superstar की जीत के ऊपर फूटा दिग्गज का गुस्सा, जमकर की आलोचना

WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन ने हाल ही में रचा है इतिहास
WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन ने हाल ही में रचा है इतिहास
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने हाल ही में समाप्त हुए मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2022) में अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की और Smackdown विमेंस चैंपियन बनते हुए इतिहास रचा। हालांकि उनकी इस जीत पर कंपनी के पूर्व ऑफिशियल ने हालिया पोडकास्ट में निशाना साधा है और जमकर आलोचना की है।

इस साल का Money In The Bank प्रीमियम इवेंट लिव के करियर का सबसे यादगार शो साबित हुआ। मॉर्गन ने पहले विमेंस MITB लैडर मैच जीता जिसे उन्होंने थोड़ी देर बाद रोंडा राउजी पर कैश-इन किया। रोंडा ने Smackdown विमेंस चैंपियनशिप मैच मे नटालिया को हराया था। इस कठिन मुकाबले के बाद लिव ने कमजोर राउजी को पिन करके पहली बार WWE Smackdown विमेंस चैंपियनशिप जीती।

मॉर्गन की जीत पर प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया से कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं जिसमें पूर्व WWE रेफरी जिमी कॉर्डर्स भी शामिल हैं। कनाडाई मूल के पूर्व WWE ऑफिशियल 1980 के अंतिम समय से रेसलिंग से जुड़े हैं। जिमी ने विंस की कंपनी के लिए 1987 से 2009 तक काम किया। ट्विटर पर हालिया Reffin Rants सीरीज में कॉर्डर्स ने कहा,

"इसे जैसा पॉप (ऊंचा क्राउड रिएक्शन )मिलना चाहिए था वह मिला लेकिन मुझे कोई ये बताए कि क्या कोई बेबीफेस इस प्रकार चैंपियनशिप जीतता है या इस तरह अपना Money In The Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करता है ? जबकि रोंडा टॉप फेस हैं। मेरी इस जीत के साथ केवल यही समस्या थी। जी हां , क्राउड को यह बहुत ही ज्यादा पसंद आया था। फिर भी मैं यही कहूंगा कि बेबीफेस यह तरीका नहीं अपनाते। "
In today's #ReffinRant enjoyed MITB PPV (PLE) very much but the littles things. Happy for Liv but the cash-in was not very babyface like was it🤔Happy 4th to those celebrating and as always #STAYSAFE https://t.co/7KX0bVxoaw

लिव मॉर्गन के लिए क्या हैं WWE के प्लान?

Money In The Bank 2022 इवेंट की बड़ी जीत के बाद लिव मॉर्गन इस हफ्ते WWE के फ्लैगशिप शो Raw में अपनी जीत की खुशियां मनाती नजर आईं। हालांकि उन्हें जल्द ही नटालिया और कार्मेला ने रोका जिसके थोड़ी देर बाद दोनों ने लिव पर हमला भी कर दिया।

Took a champ nap I’m feeling great 😜

इसके बाद Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर ने आकर लिव को बचाया। लिव और ब्लेयर ने फिर नटालिया और कार्मेला के खिलाफ मैच लड़ा और इसमें जीत भी दर्ज की। अब वो SmackDown के एपिसोड में नजर आने वाली हैं और देखना होगा कि मॉर्गन का पहला प्रतिद्वंदी कौन होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...