WWE ने रोमन रेंस के बर्थ डे के मौके पर एक खास तस्वीर पोस्ट की

Ankit
रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस अब 35 साल के हो गए हैं। रोमन रेंस का जन्म 25 मई 1985 में हुआ था। इनका असली नाम लीटी जॉसेफ अनोआ'ई हैं और ये एक रेसलिंग परिवार से ताल्लुक रखते हैं। रोमन रेंस के जन्मदिन के मौके पर करोड़ों फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं दी जबकि WWE के बॉस विंस मैकमैहन समेत कंपनी ने एक पोस्ट शेयर कर रोमन रेंस को जन्मदिन की बधाई दी है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने शरीर पर बनवाया नया टैटू, सामने आई तस्वीर

WWE ने रोमन रेंस की एक फोटो शेयर की जिसमें जॉन सीना के साथ खड़े हैं। ये वो मुकाबला है जब रोमन रेंस ने जॉन सीना को हराया था और उसके बाद सीना ने विरास्त को आगे सौंपते हुए रोमन रेंस के हाथों में दी थी।

रोमन रेंस ने साल 2012 में मेन रोस्टर में शील्ड के मेंबर के रुप में दस्तक दी। जिसके बाद शील्ड में रहते हुए उन्होंने काफी शानदार काम किया। कुछ सालों बाद शील्ड अलग हुई और सभी को सिंगल्स पुश मिला। रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता, WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया, यूएस चैंपियन, टैग टीम चैंपियन जबकि इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल भी अपने नाम किया है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने अपने करियर में द अंडरटेकर, ट्रिपल एच, जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार्स को हराया है। कुछ साल पहले ल्यूकीमिया बीमारी के कारण रोमन रेंस ने WWE को छोड़ा था लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हैं।

ये भी पढ़ें-WWE ने बिना रोमन रेंस के अपने फ्यूचर प्लान पर काम करना किया शुरु?

रोमन रेंस अभी WWE से ब्रेक पर हैं

रोमन रेंस ने रेसलमेनिया 36 के वक्त से ब्रेक लिया हुआ है। रोमन रेंस इस वक्त अपने परिवार के साथ हैं, हालांकि उनकी वापसी कब होगी ये साफ नहीं हो पाया है। रेसलमेनिया के वक्त गोल्डबर्ग के खिलाफ उनका मैच होने वाला था। कोरोना वायरस के कारण उन्होंने अपने नाम मैच से वापस लिया। बाद में रोमन रेंस से साफ किया कि वो अपने परिवार को वक्त देना चाहते थे जिसके उन्होंने ये किया।

खैर, रोमन रेंस की वापसी कब होती है और उनके लिए क्या प्लान तैयार है ये साफ नहीं है लेकिन फैंस चाहते हैं कि वो जल्द वापसी करेंगे और रिंग में धमाल मचाएं।

ये भी पढ़ें- 71 साल के रिकॉर्ड WWE चैंपियन ने रोमन रेंस के खिलाफ आखिरी मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now