Create
Notifications
Advertisement

71 साल के रिकॉर्ड WWE चैंपियन ने रोमन रेंस के खिलाफ आखिरी मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की

  • WWE में कई सारे दिग्गज अब रोमन रेंस से लड़ना चाहते हैं
  • WWE में अगर स्टोरीलाइन सही बैठी तो फैंस को ये मैच देखने को मिल सकता है।
न्यूज़
Modified 15 May 2020, 13:15 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर ने बताया कि अगर उन्हें एक और मैच लड़ने का मौका मिला तो वो रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ लड़ना पसंद करेंगे। ये बातचीत हॉल ऑफ फेमर स्नूप डॉग के साथ हुई। फ्लेयर ने एक आखिरी मैच रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने की इच्छा जाहिर की।

ये भी पढ़ें-बैकी लिंच की प्रेग्नेंसी पर WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने अपनी चुप्पी तोड़ी

WrestlingInc के मुताबिक जब रिक फ्लेयर से उनसे रोज की जिंदगी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि 30 मिनट की ट्रेनिंग, पुशअप, क्रंच और स्कॉट्स करते हैं। रिक फ्लेयर का कहना है कि उनके पास कोई काम नहीं है और ये सब करने के लिए उन्हें काफी हिम्मत जुटानी पड़ती है। फ्लेयर ने बताया कि वो पिछले साल क्राउन ज्वेल के लिए तैयार हो रहे थे क्योंकि उन्हें लगा था कि उन्हें मैच मिलेगा।


WWE दिग्गज ने रेसलमेनिया 32 का किस्सा याद किया

रेसलमेनिया 32 में शार्लेट फ्लेयर बनाम साशा बैंक्स और बैकी लिंच का मैच था जहां रिक फ्लेयर और स्नूप डॉग दोनों ही मौजूद थे। करीब 16 मिनट तक चले इस मैच में शार्लेट की जीत हुई थी।

रिक फ्लेयर अपने जमाने में सबसे कामयाब रेसलर हुआ करते थे। उन्होंने WWE में 16 बार टाइटल को जीता है जो एक रिकॉर्ड हैं। इसकी बराबरी सिर्फ जॉन सीना कर पाए हैं। रिक फ्लेयर को WWE में शॉन माइकल्स ने रेसलमेनिया 24 में रिटायर किया था। जिसके बाद से रिक को कुछ वक्त के लिए WWE में नहीं देखा गया था। रिक ने कुछ वक्त के लिए TNA में काम किया है।

ये भी पढ़ें-3 WWE दिग्गज जो भविष्य में AEW में नज़र आ सकते हैं

पिछले साल रिक फ्लेयर क्राउन ज्वेल में नजर आए थे जिसमें वो रैंडी ऑर्टन, किंग कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर और शिंस्के नाकामुरा की टीम के लीडर थे। इनका मैच हल्क होगन की टीम के खिलाफ हुआ जिसमें रोमन रेंस, शॉर्टी जी, रुसेव, रिकोशे और मुस्तफा अली शामिल थे।

खैर, 71 साल के इस रेसलिंग दिग्गज और पूर्व चैंपियन ने अपनी इच्छा तो जाहिर कर दी है लेकिन देखना होगा कि क्या ये कभी पूरी होती है या नहीं।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया


Published 15 May 2020, 13:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit