Create
Notifications
Advertisement

'WWE में मैं कॉकरोच की तरह था'

  • WWE ने पिछले महीने ही जैक रायडर समेत कई सुपरस्टार्स को निकाला था
  • पूर्व WWE सुपरस्टार जैक रायडर के मुताबिक उन्होंने कई बार सर्वाइव किया, लेकिन इस बार नहीं कर पाए
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 07 May 2020, 17:13 IST

हाल ही में WWE द्वारा निकाला गया था यह दिग्गज सुपरस्टार
हाल ही में WWE द्वारा निकाला गया था यह दिग्गज सुपरस्टार

WWE में जैक रायडर (Zack Ryder) का करियर काफी लंबा रहा, लेकिन पिछले महीने WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया। रायडर WWE के साथ एक दशक से ज्यादा समय के लिए रहे और उन्होंने प्रो रेसलिंग की ज्यादतर सफलता कंपनी के साथ ही देखी है।

WWE में अपने समय से खुश हैं जैक राइडर

हाल ही में जैक रायडर ने क्रिस वैन व्लेट को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कंपनी के साथ बिताए गए समय को लेकर खुशी जताई और उन्हें कंपनी द्वारा रिलीज किए जाने की उम्मीद थी। उनका मानना था कि कई स्टार्स को फर्स्ट चांस नहीं मिलता। जैक रायडर ने कहा,

"वो नया प्रोग्राम लेकर आए, मैं और कर्ट हॉकिंस उसमें नहीं थे। हमें लगा था कि हम फायर्ड होने वाले हैं। हालांकि हमेशा ही मैं खुद को WWE का कॉकरोच कहता हूं। मैं हर बार सर्वाइव किया है। आपको पता है, जब भी ऐसी स्थिति आती है, मैं बच जाता था। इस बार ऐसा नहीं हो पाया।

जैक रायडर ने 2005 में WWE में डेब्यू किया था और इस बीच वो अपने करियर में कभी WWE की सबसे बड़ी चैंपियनशिप नहीं जीत पाए। हालांकि वो अपने करियर में एक-एक बार आईसी और यूएस चैंपियनशिप जीते हैं। इसके अलावा वो दो बार कर्ट हॉकिंस के साथ टैग टीम चैंपियनशिप को भी जीते हैं। रायडर WWE में आखिरी चैंपियनशिप टैग टीम टाइटल ही जीते थे।

यह भी पढें: WWE दिग्गज जॉन सीना समेत कई सुपरस्टार्स कोविड 19 से जंग लड़ रहे हैल्थकेयर वर्कर्स के समर्थन में आगे आए

हालांकि अभी कहना मुश्किल है कि वो WWE से निकाले जाने के बाद कहां जाएंगे, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वो AEW का रुख कर सकते हैं। उनके दोस्त कोडी रोड्स भी वहां पर हैं, इसके अलावा वो वहां पर काफी छाप भी छोड़ सकते हैं।

WWE ने पिछले महीने ही कंपनी से कई सुपरस्टार्स समेत काफी एंप्लॉई को कंपनी से निकाला था। इसमें कर्ट एंगल, जैक राइडर, कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज, रूसेव जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: WWE के पूर्व चैंपियन ने जॉन मोक्सली पर किया अटैक, दोनों सुपरस्टार्स के बीच होगा चैंपियनशिप मैच


Published 07 May 2020, 17:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit