स्वर्गीय अभिनेता इरफान खान को दी WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने श्रद्धांजलि

Ankit
जॉन सीना
जॉन सीना

हाल ही में बॉलीवुड को दो बड़े झटके लगे और दो महान कलाकरों को खो दिया। 29 अप्रैल को इरफान खान का निधन हुआ जबकि 30 अप्रैल को महान अभिनेता ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली। बॉलीवुड अभी भी शोक में डूबा है। दुनिभार से लोग दोनों दिग्गजों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने पहले ऋषि कपूर की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी अब उन्होंने इरफान खान की फोटो शयर की और श्रद्धांजलि दी है।

इरफान खान का जन्म 7 जनवरी,1967 में हुआ था। इरफान को बचपन से अलग मुकाम हासिल करने की इच्छा थी। अपने 30 साल के करियर में उन्होंने एक से बड़ एक फिल्म दी। उन्होंने हिंदी सिनेमा के साथ साथा ब्रिटिश और हॉलीवुड में भी काम किया। इरफान खान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी और उससे पहले उन्होंने एक वीडियो संदेश दिया था।

ये भी पढ़ें-42 साल के दिग्गज ने 18 साल बाद फिर से ब्रॉक लैसनर से लड़ने की इच्छा जताई

इरफान खान ने साल 2018 में अपने कैंसर के बारे में पता चला था जिसके बाद वो इलाज करवाते रहे। हालांकि कैंसर की इस बड़ी जंग में इरफान को हार का सामना करना पड़ा। इरफान खान को कई अवॉर्ड्स मिले हैं। यहीं नहीं इरफान को अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पद्म श्री से भी नवाजा गया है।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने पहले की थी ऋषि कपूर की फोटो शेयर

जॉन सीना ऐसे इंसान है जो दुनियाभर में फेमस हैं और भारत से उनका काफी लगाव हैं। वो काफी बार भारतीय दिग्गजों की फोटो शेयर करते रहते हैं। खैर, अब बॉलीवुड के दो दिग्गजों से इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है। हम भी उनको श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के निधन पर WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने दी श्रद्धांजलि

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now