Create
Notifications

"मैं WWE Money In The Bank जीतने वाला हूं"

मनी इन द बैंक
मनी इन द बैंक
Ankit

WWE रेसलमेनिया में अंडरटेकर द्वारा जिंदा दफन होने वाले एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने रॉ के दौरान वापसी की। इस वापसी के बाद उन्होंने WWE मनी इन द बैंक का टिकट भी हासिल कर लिया है। एजे स्टाइल्स ने WWE में रॉ में गौंटलेट मैच में एंट्री की और हम्बर्टो कारिलो को हराकर जीत दर्ज की। स्टाइल्स ने बाद में मनी इन द बैंक को जीतने का दावा तक ठोक दिया।

मुकाबले के दौरान एजे स्टाइल्स ने काफी बार बोला कि वो जीतने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वहीं मुकाबला जीतने के बाद स्टाइल्स ने कहा कि तुमने कोई भूत नहीं बल्कि अगले मिस्टर मनी इन द बैंक को देखा है। क्या ये स्टाइल्स इस बार मनी इन द बैंक जीतने वाले हैं।

इस बार मनी इन द बैंक इंतिहास रचने वाला है। ये पीपीवी WWE के हेडक्वॉर्टर में होने वाला है और लैडर मैच उसकी छत पर। रेसलमेनिया को परफॉर्मेंस सेंटर में किया गया था जबकि मनी इन द बैंक के लिए नया प्लान तैयार किया।

WWE मनी इन द बैंक में कौन-कौन है शामिल?

मेंस मनी इन द बैंक में एजे स्टाइल्स के साथ साथ रे मिस्टीरियो, एलिस्टर ब्लैक, किंग कॉर्बिन, डेनियल ब्रायन और ओटिस हैं। विमेंस मनी इन द बैंक में शायना बैजलर,नाया जैक्स, असुका, लेसी इवांस, कार्मेला और डैना ब्रूक शामिल हैं।

एजे स्टाइल्स को मनी इन द बैंक की जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है , जिससे WWE में नई कहानियों का आगाज हो सकता है। स्टाइल्स ने कम समय में WWE में काफी नाम कमाया है। अगर WWE मनी इन द बैंक को एजे स्टाइल्स जीत लेते हैं तो वो आने वाले दिनों में चैंपियनशिप के लिए जा सकते हैं या फिर उसी रात ब्रीफकेस को कैश कर सकते हैं। WWE मनी इन द बैंक 10 मई (भारत में 11 मई) को होने वाली है। खैर, अब देखना होगा कि क्या स्टाइल्स का ये दावा सहीं साबित होता है या नहीं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...