Create
Notifications

''WWE में जॉन सीना काफी दखल देते थे...लेकिन विंस मैकमैहन को बिल्कुल ऐतराज नहीं था''

WWE सुपरस्टार जॉन सीना
WWE सुपरस्टार जॉन सीना
Ankit

WWE में जॉन सीना का आज भी बड़ा नाम हैं तो दूसरी ओर कंपनी को यहां तक पहुंचाने में विंस मैकमैहन ने काफी मेहनत की। विंस मैकमैहन के कारण कई सारे ऐसे रेसलर्स हैं जिनको फैंस भूल नहीं पाते हैं। अब आर्न एंडरसन ने ARN पोडकास्ट में बताया कि विंस मैकमैहन ने बैकस्टेज काफी सारे जॉन सीना के सुझाव को माना है।

ये भी पढ़ें: साल 2020 में यूट्यूब पर WWE के सबसे ज्यादा देखे गए 5 वीडियो

WWE के साथ आर्न एंडरसन ने लगभग 18 सालों तक काम किया है और जॉन सीना के करीबी थे। आर्न एंडरसन ने WWE में 16 बार चैंपियन रहे जॉन सीना के लिए काफी सारे मैच बनाए हैं जबकि कुछ मुकाबलों का अंत जॉन सीना ने तय किया।

मैं कभी भी उन्हें बोलने में शर्म नहीं करता था कि क्या गलत जा रहा है और क्या करना चाहिए। अगर वो गलती ठीक हो गई है या फिर उसपर चर्चा हो चुकी है तो ठीक है, मेरे पास ज्यादा कंट्रोल नहीं था।

आर्न एंडरसन ने बताया कि जॉन सीना स्टोरीलाइन में दखल दिया करते थे जब वो बड़े सुपरस्टार बन गए थे। ये इसलिए क्योंकि WWE के बॉस विंस मैकमैहन कंपनी में जॉन सीना के सुझाव को मान लिया करते थे।

जॉन सीना अपने दिनों में काफी कंट्रोल रखते थे और उनका एंगल बता दिया करते थे। विंस मैकमैहन भी दस में से 9 बार उसका आइडिया मान लेते थे, और मैं समझता था कि ऐसा क्यों हो रहा है।

फिलहाल , आर्न एंडरसन AEW का हिस्सा हैं और उन्होंने WWE को 2019 में छोड़ दिया था। हालांकि उन्होंने साफ किया है कि जॉन सीना से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है और जॉन सीना अपने सुझाव पर ज्यादा काम करते थे।

WWE में जॉन सीना का कैसा रहा करियर?

WWE में डेब्यू करते हुए जॉन सीना ने कर्ट एंगल के खिलाफ मैच लड़ा। कुछ वक्त मिड कार्ड में रहने के बाद कंपनी जॉन सीना को रिलीज करने वाली थी लेकिन स्टैफनी मैकमैहन ने उनकी गाने और रैप करने की कला को देखा और उन्हें डॉक्टर्स ऑफ ठगनोमिक्स का किरदार दिया। जिसके बाद जॉन सीना ने कामयाबी हासिल की और 16 बार के चैंपियन बने। जॉन सीना आज भी कंपनी के बड़े चेहर हैं लेकिन रिंग में वो कम आते हैं। जॉन सीना अब ज्यादा वक्त फिल्मों में दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Raw के मेन इवेंट में मचे खतरनाक बवाल के बावजूद WWE को हुआ जबरदस्त नुकसान


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...