Create
Notifications

Raw के मेन इवेंट में मचे खतरनाक बवाल के बावजूद WWE को हुआ जबरदस्त नुकसान 

WWE Raw
WWE Raw
मयंक मेहता

इस हफ्ते हुए WWE Raw की व्यूअरशिप 1.741 मिलियन रही। Showbuzz की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले हफ्ते के मुकाबले 3.7% की गिरावट देखने को मिली है। WWE सर्वाइवर सीरीज के बाद हुए RAW के एपिसोड की व्यूअरशिप 1.808 मिलियन रही थी।

आपको बता दें कि पहले घंटे में शो की रेटिंग्स 1.828 मिलियन, दूसरे घंटे में 1.763 मिलियन और आखिरी घंटे में भारी गिरावट के साथ सिर्फ 1.632 मिलियन व्यूअर्स ही देखने को मिले। पिछले हफ्ते की तुलना में देखा जाए, तो पहले घंटे में 1.904, दूसरे घंटे में 1.826 और आखिरी घंटे में 1.694 मिलियन व्यूअर्स देखने को मिले।

WWE ने Raw के लिए पहले ही कर दिए थे कई बड़े ऐलान

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में WWE चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए Sudden Death ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ। इसमें एजे स्टाइल्स ने कीथ ली और रिडल को शिकस्त देते हुए TLC पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच के लिए अपनी जगह बनाई। इसके अलावा रेट्रीब्यूशन के लिए भी Raw का एपिसोड मिला-जुला ही रहा।

एक तरफ जहां रेट्रीब्यूशन ने सिंगल्स मुकाबले में रिकोशे को शिकस्त दी, तो डैना ब्रुक ने रेकनिंग को हराया, जिसके बाद मुस्तफा अली का गुस्सा रेकनिंग की तरफ दिखाई दिया और साथ ही में लगातार दूसरे हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियंस को पिनफॉल के जरिए हार का सामना करना पड़ा। इसमें चौंकाने वाली बात यह रही कि इस बार लाना ने ही बैजलर को पिन किया।

यह भी पढ़ें: शोक में डूबा WWE, मौजूदा चैंपियन ने रेफरी से सगाई कर चौंकाया, रोमन रेंस बनने वाले हैं अगले ब्रॉक लैसनर?

मेन इवेंट में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और शेमस ने टीम बनाकर द मिज और जॉन मॉरिसन के खिलाफ मैच लड़ा। स्टाइल्स ने इंटरफेयर करके ड्रू मैकइंटायर पर फिनोमिनल फोरआर्म लगा दिया। इसके चलते मैच DQ से खत्म हो गया और मैच के बाद एक समय ऐसे भी आया था कि मिज मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैशइन करने वाले थे, लेकिन मैकइंटायर ने वापसी की और मिज के ऊपर अटैक किया।

खैर, WWE ने रॉ के एपिसोड के जरिए काफी कुछ अच्छा करना का प्रयास किया और यह देखने लायक शो था। WWE चाहेगी आने वाले हफ्तों के साथ एक बार फिर रेटिंग्स में इजाफा हो और जल्द ही यह आंकड़ा 2 मिलियन के पार जाए।

यह भी पढ़ें; WWE के मौजूदा सुपरस्टार्स और उनके फिनिशर्स: रोमन रेंस, जॉन सीना समेत दिग्गज सुपरस्टार्स किस मूव से मैच जीतते हैं?


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...