Create
Notifications

WWE सुपरस्टार मैंडी रोज ने करवाया बीच पर फोटो शूट, फैंस देखकर हुए हैरान

मैंडी रोज
मैंडी रोज
Ankit

मैंडी रोज WWE की फेमस सुपरस्टार्स में से एक हैं। मैंडी रोज को गॉड ग्रेटेस्ट क्रिएशन तक बोला जाता है। मैंडी रोज को काफी सारी WWE की कहानियों में देखा गया है। उन्हें सोन्या डेविल और पेज के साथ देखा गया लेकिन अब सभी कहानियां खत्म हो गई है। WWE में मैंडी रोज ने समरस्लैम ने अपनी पूर्व दोस्त सोन्या डेविल के खिलाफ मैच लड़ा था जो एक आई क्वीट मुकाबला था। इस मैच में सोन्या डेविल को हार का सामना करना पड़ा था जबकि उन्हें कंपनी को छोड़ दिया। अब मैंडी रोज को WWE रॉ में भेज दिया गया है। मैंडी ने अपना एक बीच फोटो शूट किया है जिसको देखकर फैंस हैरान हो गए हैं।

WWE सुपरस्टार मैंडी रोज ने किया फोटो शूट

मैंडी रोज को अब रॉ में भेज दिया गया है जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि मनी इन द बैंक विजेता ओटिस को इससे मदद मिलेगी और उनको स्टोरीलाइन में फायदा मिलेगा। पिछले कुछ वक्त से दोनों की स्टोरी काफी अच्छी चल रही है।

ये भी पढ़ें: अपने दोस्त से बदला लेने के लिए WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स की वापसी पर बड़ा अप

WWE में ओटिस और मैंडी रोज की स्टोरीलाइन अभी तक इस साल की सबसे अच्छी स्टोरीलाइन्स में शामिल थी। मैंडी रोज और ओटिस ने स्मैकडाउन में अपने लव एंगल से सभी को प्रभावित किया। जब से ये स्टोरीलाइन शुरू हुई तब से फैंस का समर्थन भी ओटिस को बहुत मिला। शायद इसी वजह से उन्हें पुश भी दिया गया और वो मनी इन द बैंक विजेता भी बने।

ये भी पढ़ें: WWE के तीन सबसे बड़े पार्ट-टाइम दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्हें शील्ड ने ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया

WWE रेसलमेनिया 36 में ऑन स्क्रीन इन दोनोंं के प्यार की शुरूआत हुई थी। ओटिस और मैंडी इसके बाद कई सैगमेंट्स में हमेशा नजर आए। सोन्या डेविल और डॉल्फ जिगलर के साथ भी इनकी जबरदस्त फ्यूड रही थी। फिलहाल दोनों को अलग कर दिया गया है जिसके बाद ओटिस काफी भावुक दिखे।

फिलहाल मैंडी रोज के लिए WWE क्या कहानी बना रही है ये साफ नहीं हैं, हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार मैंडी रोज बहुत जल्द रॉ विमेंस चैंपियनशिप की टाइटल में जरुर जुड़ सकती हैं। वैसे देखा जाए तो मैंडी रोज एक ऐसी रेसलर हैं जिनको WWE ने पहले भी काफी सारी कहानियों में डाला है । अब देखना होगा कि ओटिस से अलग होने के बाद मैंडी का क्या होता लेकिन फैंस को मैंडी का बीच फोटो शूट काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब विंस मैकमैहन का गुस्सा उनकी बात नहीं मानने पर WWE सुपरस्टार्स पर निकला


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...