WWE Money In The Bank विजेता ओटिस ने अपनी बड़ी बीमारी के बारे में खुलासा किया

Ankit
WWE मनी इन द बैंक
WWE मनी इन द बैंक

WWE को ओटिस के रुप में साल 2020 का मनी इन द बैंक (Money In The Bank) विजेता मिल गया है। हालांकि ओटिस (Otis) ने बताया कि उन्हें पढ़ने में दिक्कत आती है क्योंकि उन्हें डिस्लेक्सिया (Dyslexia) है। लिलियन ग्रैसिया के पोडकास्ट में ओटिस ने बताया कि उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें-WWE Money In The Bank में मिली हार के बाद कंपनी को अलविदा बोल सकते हैं रे मिस्टीरियो

WWE सुपरस्टार ओटिन ने स्कूल के दिनों को याद किया

ओटिस ने बताया कि कैसे स्कूल के दिनों में बच्चे उनपर हंसा करते थे, क्योंकि उन्हें पढ़ने में दिक्कत आती थी और बच्चे उनका मजाक बनाते थे।

स्कूल के दिनों में क्लास के टीचर जानते थे कि मुझे ये बीमारी है।लेकिम उन्होंने मेरा काफी साथ दिया। जब वो मुझे कहते थे कि तुम्हारी पढ़ने की बारी है। मैं पढ़ना शुरु करता था लेकिन दिक्कत आती थी। बच्चे भी हंसते थे।

इसके अलावा लिलियन ग्रैसिया में पोडकास्ट में ओटिस और इस इंटरव्यू के बारे में एक खास बात बताई और उन्होंने कहा की।

जब मैंने तुम्हें इस इंटरव्यू के लिए मैसेज किया था, मुझे याद है तुमने कहा था कि मुझे डिस्लेक्सिया है और मैं तुम्हारा मैसेज नहीं पढ़ पा रहा हूं।

डिस्लेक्सिया एक ऐसी बीमारी में जिसमें पढ़ने में दिक्कत आती है। ओटिस ने टकर के साथ मेन रोस्टर में डेब्यू किया था लेकिन ओटिस के किरदार को ज्यादा पसंद किया गया। ओटिस को मैंडी रोज के साथ लव स्टोरी में डाला गया। रेसलमेनिया के वक्त दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी। दूसरी ओर ओटिस को WWE ने बड़ा पुश देते हुए WWE मनी इन द बैंक 2020 का विजेता बना दिया है। वहीं ओटिस की WWE में गर्लफ्रेंड मैंडी रोज ने उन्हें जीत की बधाई दी हैं।

खैर, ऐतिहासिक मनी इन द बैंक में ओटिस की जीत ने काफी चौंका दिया है लेकिन देखना होगा कि आने वाले दिनों में कैसे ओटिस की कहानी आगे जाती है वो किसके खिलाफ कैश इन करते हैं।

ये भी पढ़ें-WWE Money In The Bank के दौरान 2 सुपरस्टार्स को पूर्व चैंपियन ने छत से नीचे फेंका

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now