WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को मिला हॉलीवुड से बड़ा ऑफर?

Ankit
रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE के काफी सारे सुपरस्टार्स हॉलीवुड में अपनी किस्मत को आजामा चुके हैं, कुछ ने अच्छा काम किया जबकि कुछ को कामयाबी नहीं मिल रही है। द रॉक (The Rock) इस वक्त WWE के ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने हॉलीवुड में अपनी धाक जमाई है। इसके अलावा जॉन सीना (John Cena) भी लगातार बॉलीवुड में अपने करियर को चमकाने में लगे हैं।दूसरी ओर WWE के पूर्व चैंपियन बतिस्ता ने भी कुछ फिल्म हॉलीवुड में की है और आगे भी काम कर रहे हैं। अब खबरों की माने रोमन रेंस (Roman Reigns) और बैकी लिंच पर हॉलीवुड की निगाहें जमी हुई है।

ये भी पढ़ें- द रॉक द्वारा हॉलीवुड में की गई फिल्मों की पूरी जानकारी

रेसलिंग के दिग्गज जानकार डेव मैल्टजर ने बताया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और बैकी लिंच जैसे टॉप WWE सुपरस्टार्स को हॉलीवुड ने बड़ा ऑफर दिया है। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पहले द रॉक के साथ हॉब्स एंड शॉ में दिखाई दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें-5 चीजे़ं जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

रिपोर्ट्स की माने जो रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच बहुत जल्द एक मैगजीन पर आने वाली हैं। जबकि हॉलीवुड भी बैकी को किसी रोल के लिए मौका दे सकता है। बैकी लिंच का किरदार WWE में काफी जबरदस्त हैं और इसी वजह से हॉलीवुड ने उनमें दिलचस्पी दिखाई है।

WWE से बाहर हैं रोमन रेंस

रोमन रेंस की एक फिल्म रिलीज होने वाली है जिसका नाम द रॉंग मैसी है। देखा जाए तो रोमन रेंस को हॉलीवुड में एक्टिंग का थोड़ा अनुभव हैं। अगर रोमन रेंस और बैकी लिंच दोनों आने आले दिनों में हॉलीवुड में काम करते हैं तो फैंस के लिए काफी जबरदस्त होगा।

WWE अभी आने वाले पीपीवी मनी इन द बैंक की तैयारियों में लगा हुआ है। रोमन रेंस रेसलमेनिया के वक्त ही अपना नाम वापस ले चुके थे। जिसके कारण मनी इन द बैंक में उनका कोई मैच नहीं है और उनकी वापसी को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है। दूसरी ओर रेसलमेनिया के बाद से बैकी लिंच के कोई खास प्लान सामने नहीं आया है। खैर, अब देखना होगा कि कब रोमन रेंस और बैकी लिंच को हॉलीवुड में एक बड़ा मौका मिलता है।

ये भी पढ़ें-WWE में अंडरटेकर द्वारा जिंदा दफन किए गए एजे स्टाइल्स की वापसी की तारीक का ऐलान हुआ

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now