Create
Notifications
Advertisement

WWE में अंडरटेकर द्वारा जिंदा दफन किए गए एजे स्टाइल्स की वापसी की तारीख का ऐलान हुआ

  • WWE रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स ने लड़ा था अपना आखिरी मैच
  • क्या WWE अब एजे स्टाइल्स के लिए नया प्लान बना रहा है?
न्यूज़
Modified 03 May 2020, 09:19 IST

WWE
WWE

जैसा की WWE के सभी फैंस ने देखा था कि कैसे रेसलमेनिया (WrestleMania 36) में अंडरटेकर (Undertaker) ने एजे स्टाइल्स (Aj Styles) के खिलाफ बोनयार्ड मैच लड़ा। इस मैच को WWE दिग्गज अंडरटेकर ने जीत लिया और स्टाइल्स को जिंदा दफन कर दिया था। अब WWE में ऐज स्टाइल्स की वापसी की तारीख का ऐलान हो गया है।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown में अगले हफ्ते दस्तक देगा ब्रॉक लैसनर के डेब्यू मैच में लड़ने वाला सुपरस्टार

रेसलिंग पोस्ट के जॉन पॉलक के मुताबिक एजे स्टाइल्स WWE रॉ में आने वाले हैं। जिसके बाद ये भी बोला जा रहा है कि वो 10 मई (भारत में 11 मई ) को होने वाली मनी इन द बैंक में शिरकत करेंगे।

ये भी पढ़ें-42 साल के दिग्गज ने 18 साल बाद फिर से ब्रॉक लैसनर से लड़ने की इच्छा जताई

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो चोटिल अपोलो क्रूज की जगह एजे स्टाइल्स मनी इन द बैंक का हिस्सा होंगे। पिछली रॉ में अपोलो क्रूज को एंड्राडे के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोट आई थी और उन्हें मनी इन द बैंक से अपना नाम वापस लेना पड़ा था। कुछ दिन पहले बताया गया है कि WWE आने वाली रॉ में एक गौंटलेट मुकाबले को बुक करेगा और आखिरी मनी इन द बैंक के दावेदार को तलाश करेगा।

WWE में आखिरी बार कब दिखे थे एजे स्टाइल्स?

एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर की दुश्मनी सऊदी अरब से शुरु हुई और रेसलमेनिया तक गई। कई बार मैच से पहले स्टाइल्स ने अंडरटेकर की पत्नी मैक्कुल पर निशाना साधा था। रेसलमेनिया 36 में दोनों ने लगभग आधे घंटे करे करीब बोनयार्ड मैच लड़ा। इस मैच में एजे स्टाइल्स की मदद के लिए उनके दोस्त कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज (जो अब कंपनी से रिलीज हो गए हैं ) वो भी आए थे लेकिन डैडमैन को रोक नहीं पाए।

अंडरटेकर ने इस मैच में अपने पुराने किरदार में एंट्री थी और बाइक पर आए थे। मुकाबला काफी अच्छा चला था और अंत में अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को दफन कर अपनी दुश्मनी को खत्म किया था। खैर, अब देखना है कि स्टाइल्स की वापसी होती है तो उनका अंदाज कैसा होता है।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स: 1 मई 2020

Published 02 May 2020, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit