WWE SmackDown में अगले हफ्ते दस्तक देगा ब्रॉक लैसनर के डेब्यू मैच में लड़ने वाला सुपरस्टार

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) ने मनी इ द बैंक (Money In The Bank) के लिए पूरी तरह तैयारी कर ली है। अगले हफ्ते पीपीवी से पहले WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का आखिरी एपिसोड होगा। हालांकि ब्लू ब्रांड अपने सभी मुकाबले बुक कर चुका है लेकिन एक-दो मुकाबले कार्ड में शामिल हो सकते हैं। मनी इन द बैंक के तगड़े बिल्ड अप के लिए WWE स्मैकडाउन (SmackDown) ने अगले हफ्ते लगभग सभी सैगमेंट्स का ऐलान कर दिया है। इसमें ब्रॉक लैसनर के डेब्यू मैच का हिस्सा रहे जैफ हार्डी (Jeff Hardy) भी दस्तक देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स: 1 मई 2020

ब्रॉक लैसनर ने WWE में अपने डेब्यू मैच में जैफ हार्डी का सामना किया था। हाल ही में जैफ ने कहा था कि वो अपना आखिरी मुकाबला ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। हालांकि अगले हफ्ते जब जैफ आएंगे तो वो शायद शेमस से टकरा सकते हैं क्योंकि बार बार जैफ को लेकर शेमस के सैगमेंट में बात की जा रही है।

इसके अलावा WWE यूनिवर्सल चैंपियन और ब्रे वायट का आमना-सामना मनी इन द बैंक में होगा। हालांकि अभी दोनों सिर्फ प्रोमो के जरिए बात कर रहे हैं लेकिन मनी इन द बैंक के महा मुकाबले से पहले दोनों की लड़ाई होगी और तगड़ा बिल्ड अप बनेगा।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown के एपिसोड पर बुरी तरह भड़के फैंस, ट्विटर पर दी प्रतिक्रियाएं

इस हफ्ते टमिना स्नूका और लेसी इवांस ने साशा बैंक्स और स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बेली पर बैकस्टेज अटैक किया था। अब तय कर दिया गया है कि इनका मैच अगले हफ्ते होगा। वहीं इस हफ्ते डेनियल ब्रायन जब किंग कॉर्बिन के खिलाफ लड़ रहे थे तब शिंस्के नाकामुरा ने ब्रायन पर अटैक किया था। अब अगले हफ्ते शिंस्के नाकामुरा, किंग कॉर्बिन और सिजेरो का सामना डेनियल ब्रायन, ड्रू गुलक के खिलाफ होगा। हालांकि ब्रायन को तीसरा पार्टनर मिलेगा लेकिन उसका नाम सामने नहीं आया है। खैर,अब देखना होगा कि अगले हफ्ते किस प्रकार का रोमांच देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें-42 साल के दिग्गज ने 18 साल बाद फिर से ब्रॉक लैसनर से लड़ने की इच्छा जताई

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now