Create

5 चीजे़ं जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई 

ब्रे वायट, ब्रॉन स्ट्रोमैन से बदला लेना चाहते हैं
ब्रे वायट, ब्रॉन स्ट्रोमैन से बदला लेना चाहते हैं

स्मैकडाउन(SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड कुछ खास नहीं था और अब जबकि, मनी इन द बैंक पीपीवी के शुरू होने में एक हफ्ते ही रह गए हैं, ऐसा लग रहा है कि इस पीपीवी का मैच कार्ड लगभग फाइनल हो चुका है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में ब्रे वायट(Bray Wyatt) और ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) की कहानी आगे बढ़ते हुए देखने को मिली।

यह भी पढ़े: 5 बड़ी चीजे़ं जो WWE भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल के लिए प्लान कर रहा है

इसके अलावा, इस हफ्ते दो मनी इन द बैंक क्वॉलीफाइंग मैच देखने को मिले और भले ही, इस हफ्ते स्मैकडाउन(SmackDown) का एपिसोड उतना शानदार नहीं था लेकिन इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) ने मनी इन द बैंक में होने वाले लैडर मैच को शानदार तरीके से बिल्ड-अप किया। इन चीजों को ध्यान में रखते हुए हम 5 ऐसी चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई।

5.एक नए फ्यूड की शुरुआत होने वाली है

शेमस vs जैफ हार्डी
शेमस vs जैफ हार्डी

शेमस(Sheamus) अपनी वापसी के बाद से ही कई स्कवॉश मैचों का हिस्सा रहे हैं और रेसलमेनिया 36 के बाद भी यह चीज जारी है, लेकिन पिछले दो हफ्तों में यह बात साफ हो गई है कि जैफ हार्डी(Jeff Hardy), शेमस के अगले प्रतिदंद्वी हैं। माइकल कोल ने एक तरह से यह आदत बना ली है कि जब शेमस अपना मैच खत्म करते हैं तो माइकल कोल, जैफ हार्डी का जिक्र करने लगते हैं और इस कारण शेमस गुस्सा हो जाते हैं।

आपको बता दें, अगले हफ्ते स्मैकडाउन(SmackDown) के लिए जैफ हार्डी के वापसी की घोषणा हो चुकी है और सेल्टिक वॉरियर भी इस बात का संकेत दे चुके हैं कि अगले हफ्ते उनका सामना जैफ हार्डी से हो सकता है।

4.क्या नया फैक्शन बनाया जा चुका है?

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

मनी इन द बैंक मैच में जगह बना चुके किंग कॉर्बिन और डेनियल ब्रायन के बीच इस हफ्ते स्मैकडाउन(SmackDown) में मैच देखने को मिला और कॉर्बिन द्वारा ब्रायन पर लैडर से हमला करने के कारण यह मैच डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त हुआ था लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि लगातार दूसरे हफ्ते शिंस्के नाकामुरा(ShinshukeNakamura) और सिजेरो, कॉर्बिन की मदद करने पहुंचे।

नाकामुरा और सिजेरो की जोड़ी अब तक सैमी जेन की लीडरशिप में काम करती थी लेकिन ऐसा लग रहा है कि सैमी की अनुपस्थिति में कॉर्बिन इन दोनों सुपरस्टार्स के लीडर बन चुके हैं।

3.नई टीम को टाइटल मैच में लड़ने का मौका मिलेगा?

द फॉरगॉटेन संस
द फॉरगॉटेन संस

द मिज & जॉन मॉरिसन, द फॉरगॉटेन संस दोनों ही टीमें वर्तमान स्मैकडाउन टैग टीम चैपियंस न्यू डे से टाइटल जीतना चाहते हैं। हालांकि, द फॉरगॉटेन संस को डेब्यू किये हुए ज्यादा समय नहीं हुआ लेकिन उन्होंने इतने कम समय में अपना दबदबा बना लिया है।

यही नहीं, इस हफ्ते स्मैकडाउन में फॉरगॉटेन संस, न्यू डे को हराने में कामयाब रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि उन्हें स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है।

2.मैंडी रोज & सोन्या डेविल

मैंडी रोज & सोन्या डेविल
मैंडी रोज & सोन्या डेविल

स्मैकडाउन(SmackDown) में मैंडी रोज और सोन्या डेविल की ब्रेकअप स्टोरीलाइन रेसलमेनिया के बाद भी जारी रही है। जहां पहले डॉल्फ जिगलर और ओटिस इस स्टोरीलाइन का केंद्र थे लेकिन जल्द ही इस स्टोरीलाइन का फोकस मैंडी रोज और सोन्या डेविल की ओर हो गया। इन दोनों ही विमेंस सुपरस्टार्स को इस स्टोरीलाइन की सख्त जरूरत थी क्योंकि इस स्टोरीलाइन की वजह से सोन्या डेविल और मैंडी रोज के कैरेक्टर में काफी सुधार देखने को मिला है और भले ही इस हफ्ते स्मैकडाउन में सोन्या डेविल के दखल के कारण मैंडी रोज मैच हार गई लेकिन मैच हारने के बावजूद उनको कोई नुकसान नहीं हुआ।

1 ब्रे वायट, ब्रॉन स्ट्रोमैन से बदला लेना चाहते हैं

ब्रे वायट & ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रे वायट & ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रे वायट, ब्रॉन स्ट्रोमैन से बात करने के लिए फायर फ्लाई फनहाउस मैच में नजर आए और इस दौरान उन्होंने ब्लैक शिप की कहानी सुनाई और आपको बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन 5 साल पहले ब्लैक शिप मास्क का इस्तेमाल किया करते थे। इस दौरान वायट ने बताया कि स्ट्रोमैन ने अपने फायदे के लिए उन्हें छोड़ दिया और वह स्ट्रोमैन से टाइटल जीतकर इस बात का बदला लेना चाहते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट की यह दुश्मनी टाइटल से कहीं बढ़कर है और अगर यह फ्यूड बिना टाइटल के भी होता तो यह उतना ही मजेदार होता।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment