5 बड़ी चीजे़ं जो WWE भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल के लिए प्लान कर रहा है 

जिंदर महल
जिंदर महल

जिंदर महल (Jinder Mahal) ने इस हफ्ते राॅ (Raw) में लंबे समय बाद डब्लू डब्लू ई(WWE) में वापसी की और आपको बता दें, जिंदर महल को जून 2018 में घुटने में चोट लग गई थी और अब तभी से WWE में दिखाई नहीं दिये थे। जिंदर महल ने वापसी के बाद अकीरा टोजावा के खिलाफ अपना पहला मैच लड़ा और इस मैच में उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से फैंस को हैरत में डाल दिया।

यह भी पढ़े: WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने भारतीय खाने और फैंस की जमकर तारीफ की

यही नहीं, वापसी के बाद वह पहले से कई ज्यादा बेहतर शेप में दिखाई दे रहे हैं और वह एक बार फिर मेन इवेंट पिक्चर में वापसी करने को लेकर पूरी तरह तैयार हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE ने भी जिंदर को पुश देने की तैयारी कर ली है और इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे बड़ी चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE जिंदर महल के लिए प्लान कर रही है।

5. WWE मनी इन द बैंक लैडर मैच में शामिल करना

जिंदर महल
जिंदर महल

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि अपोलो क्रूज इस हफ्ते राॅ में चोटिल होने के कारण मनी इन द बैंक लैडर मैच से बाहर हो गए हैं और अब जबकि, जिंदर महल ने बिल्कुल सही समय पर वापसी की, इसलिए अगर जिंदर महल को मनी इन द बैंक लैडर मैच में शामिल किया जाता है तो फैंस को हैरान नहीं होना चाहिए।

यह पहला मौका नहीं है जब किसी चोटिल सुपरस्टार की जगह दूसरे सुपरस्टार को शामिल किया गया हो और आपके बता दें, एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में कोफी किंग्सटन को चोटिल मुस्तफा अली की जगह शामिल किया गया था और कोफी वह मैच जीतने में कामयाब रहे थे। इसी प्रकार, अगर जिंदर को मनी इन द बैंक लैडर मैच में शामिल किया जाता है तो उनके ब्रीफकेस जीतने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

4 WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के साथ टीम बनाना

जिंदर महल & ड्रू मैकइंटायर
जिंदर महल & ड्रू मैकइंटायर

जिंदर महल ने साल 2012 में ड्रू मैकइंटायर और हीथ स्लेटर के साथ मिलकर 3MB नाम की एक टीम बनाई थी और दो साल साथ रहने के बाद WWE ने इस ग्रुप को तोड़ने का फैसला किया़। अगर जिंदर महल को मनी इन द बैंक मैच में शामिल नहीं किया जाता है तो कंपनी उन्हें उनके दोस्त और WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को एक साथ ला सकती है।

वैसे भी, मनी इन द बैंक में मैकइंटायर, सैथ राॅलिंस के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं और इस मैच के दौरान बडी मर्फी जरूर रॉलिंंस की मदद करने के लिए वहां मौजूद होंगे। इसलिए संभावना है कि जिंदर भी इस मैच के दौरान अपने पुराने दोस्त मैकइंटायर की मदद करने के लिए आ सकते हैं।

3. WWE में मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी

जिंदर महल
जिंदर महल

जैसा कि हमने आपको बताया कि जिंदर महल, ड्रू मैकइंटायर और हीथ स्लेटर 3MB नाम की टीम का हिस्सा हुआ करते थे और अब जबकि, WWE ने हाल ही में हीथ स्लेटर को कंपनी से रिलीज कर दिया है, जिंदर महल रिंग में आकर ड्रू मैकइंटायर से यह सवाल पूछ सकते हैं कि क्यों उन्होंने WWE द्वारा स्लेटर को रिलीज करने से नहीं रोका। इस प्रकार, इन दो सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड की शुरुआत हो सकती है और फैंस को भी इन दो पुराने दोस्तों के बीच फ्यूड देखने में काफी मजा आने वाला है।

2.वापसी कर रहे WWE सुपरस्टार के साथ फ्यूड

जिंदर महल और साथ में बॉब लैश्ले & केविन ओवेंस
जिंदर महल और साथ में बॉब लैश्ले & केविन ओवेंस

WWE में वर्तमान समय में कंपनी में हील सुपरस्टार्स की काफी कमी है और सैथ राॅलिंस ही एकमात्र ऐसे हील सुपरस्टार हैं जो बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। जिंदर महल भी एक बेहतरीन हील सुपरस्टार हैं और वह कंपनी में हील सुपरस्टार्स की कमी की समस्या को पूरा कर सकते हैं।

आपको बता दें, रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स, ऐज और केविन ओवेंस रेसलमेनिया 36 के बाद से ही WWE में नहीं दिखाई दिए हैं और WWE इनमें से किसी एक सुपरस्टार के साथ महल का फ्यूड करा सकती है।

WWE 24/7 चैंपियनशिप पिक्चर

जिंदर महल
जिंदर महल

मिक फोली ने साल 2019 में रॉ के एक एपिसोड के दौरान WWE 24/7 चैंपियनशिप का अनावरण किया और तब से लेकर आज तक अनगिनत सुपरस्टार्स इस टाइटल को जीत चुके हैं और जिंदर महल भी इन सुपरस्टार्स की सूची में शामिल हैं। रॉब ग्रोकोंवस्कि वर्तमान 24/7 चैंपियन हैं और उन्होंने जिंदर महल को जिंजर महल कहते हुए उनका मजाक उड़ाया था। इस बात की संभावना है कि जिंदर महल अपने अपमान का बदला लेने के लिए रॉब पर हमला करके उनसे टाइटल वापस जीत सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now