Create
Notifications

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने भारतीय खाने और फैंस की जमकर तारीफ की

ड्रू मैकइंटायर भारत आने को लेकर काफी उत्साहित हैं
ड्रू मैकइंटायर भारत आने को लेकर काफी उत्साहित हैं
Subham Pal

रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर नए डब्लू डब्लू ई(WWE) चैंपियन बने ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के एंकर साहिल खट्टर को दिए इंटरव्यू में कई विषयों पर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे एक रेसलर बनने के लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

इसके अलावा द स्कॉटिश साइकोपैथ ने इस दौरान बताया कि पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल उनके काफी अच्छे दोस्त हैं। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि जिंदर महल और ड्रू मैकइंटायर अतीत में 3MB नाम की टीम का हिस्सा हुआ करते थे।

यह भी पढ़े:-AEW Dynamite रिजल्ट्स, 29 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

इन सब चीजों के अलावा ड्रू मैकइंटायर ने इस इंटरव्यू के दौरान भारत से जुड़ी चीजों और भारतीय दर्शकों के बारे में भी खुलकर बात की। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 बड़ी चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि ड्रू मैकइंटायर ने इस इंटरव्यू के दौरान भारत और भारतीय दर्शकों के बारे में कही।

#3.वह इंडिया में WWE की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग देखकर काफी खुश हैं

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

आपको बता दें, रेसलमेनिया 36 को करीब 2.5 करोड़ भारतीय दर्शकों ने देखा था और जब यह बात मैकइंटायर को पता चली तो वह काफी आश्चर्यचकित हो गए और साथ ही उन्हें यह बात सुनकर काफी खुशी भी हुई।

मैकइंटायर ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि भारतीय दर्शक WWE के प्रति काफी उत्साहित हैं और इस दौरान उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि प्रत्येक दिन उन्हें सोशल मीडिया पर भारतीय दर्शकों की ओर से कई सारे मैसेज आते हैं और वह इसके लिए भारतीय फैंस को धन्यवाद देना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2.उन्हें भारतीय खाना काफी पसंद है

द स्कॉटिश साइकोपैथ
द स्कॉटिश साइकोपैथ

ड्रू मैकइंटायर ने इस इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुुए कहा कि उन्हें ज्यादा मसालेदार खाना पसंद नहीं है लेकिन उन्हें कश्मीर कोरमा, चिकन पकौड़ा जैसे भारतीय व्यंजन खाना काफी पसंद हैं। मैकइंटायर ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि यूनाइटेड किंगडम में उन्हें भारतीय व्यंजन आसानी से मिल जाते हैं लेकिन अमेरिका में उन्हें ये सारी चीजें खाने को नहीं मिल पाती है।

ऐसा लग रहा है कि ड्रू मैकइंटायर को कश्मीरी कोरमा से कुछ ज्यादा ही लगाव है क्योंकि उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान कई बार इसका जिक्र किया था।

#1.वह भारत में आकर शो करना चाहते हैं

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर भारत आने को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह अभी तक भारत में नहीं आ पाए हैं और उन्होंने कहा कि वह सबकुछ नॉर्मल होने के बाद भारत आना और यहां आकर यहां के ऐतिहासिक चीज़ों को देखना चाहते हैं। यहीं नहीं, इस इंटरव्यू के दौरान वह भारतीय फैंस से मिलने को लेकर भी काफी उत्साहित दिखें।

इन सब चीजों के अलावा इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि भारत में आकर शो करना पसंद करेंगे और उनका मानना है कि यह शो काफी सुपरहिट साबित होगा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...