Create
Notifications

7 दिनों में द फीन्ड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को क्यों हारे, कारण आया सामने

WWE
WWE
Ankit

WWE समरस्लैम 2020 के मेन इवेंट में देखा गया था कि द फीन्ड ने किस तरह से ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया और उसके बाद उन्होंने दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता। द फीन्ड के जीत के जश्न को भंग रोमन रेंस ने किया। रोमन रेंस ने धमाकेदार वापसी करते हुए द फीन्ड और स्ट्रोमैन दोनों की धुनाई कर दी। जिसके बाद समरस्लैम के ठीक सात दिनों बाद होने वाली पेबैक में द फीन्ड, ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच एक नो होल्ड बार्ड मैच बुक कर दिया।

ये भी पढ़ें: WWE के पूर्व चैंपियन ब्रॉक लैसनर नहीं करेंगे दूसरी रेसलिंग कंपनी के साथ काम, पढ़िए Exclusive रिपोर्ट

जैसा कि उम्मीद था कि रोमन रेंस पेबैक में चैंपियन बनकर सामने आएंगे ठीक वैसा ही फैंस को देखमने को मिला। अब कोरी गंज और टॉम कोलोहू ने बताया कि समरस्लैम के लिए ये पहले तय था और ये भी साफ था कि अगर समरस्लैम में फीन्ड जीत जाते हैं तो एक हफ्ते में ब्रॉन स्ट्रोमैन से हार जाएंगे। फीन्ड को कंपनी फेस के रुप में आगे बढ़ा रही है। रोमन रेंस को इसलिए टाइटल दिया जिससे उनका हील रुप लगातार बना रहे।

ये भी पढ़ें: रैंडी ऑर्टन को WWE Clash of Champions में चैंपियनशिप मैच मिलने की 5 बड़ी वजह

WWE चाहता था कि कंपनी के फेस को इसमें अच्छा सपोर्ट मिले और रोमन रेंस को थोड़ी नफरत। लेकिन अब सभी दोनों को चीयर कर रहे हैं। थंडरडॉम में देखा गया कि कैसे रोमन रेंस को फैंस प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चीज़ें जो 'हील' रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद WWE में हो सकती हैं

कोलोहू और गंज ने उदाहरण देत हुए कहा कि WWE ने साल 2018 में बैकी लिंच को ऐसा ही किया था लेकिन फैंस ने उन्हें अच्छा सपोर्ट किया था। अब रोमन रेंस के साथ भी वो वैसी ही रणनीति अपना रहे हैं।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन की कहानी कैसे आगे बढ़ेगी?

इस हफ्ते की स्मैकडाउन में तीन बड़े सुपरस्टार्स पर शो था। रोमन रेंस , द फीन्ड औऱर ब्रॉन स्ट्रोमैन का कॉन्ट्रैक्ट साइन होना था। अब साफ है कि रोमन रेंस कंपनी में हील के रुप में काम करेंगे जबकि एक्सट्रीम रूल्स के वक्त ब्रॉन स्ट्रोमैन का किरदार भी बदल गया था। अब फीन्ड को फेस बनाने की तैयारी हो चुकी है। ये भी बताया जा रहा है कि पॉल हेमन और रोमन रेंस को इसलिए एक साथ लाया गया है जिससे उनके किरदार को मदद मिले।

ये कहना मुश्किल है कि फीन्ड के लिए किस प्रकार की कहानी बनाई जाएगी। हालांकि रोमन रेंस के खिलाफ वो सामने आ सकते हैं। शायद एलेक्सा ब्लिस को भी इसमें जोड़ा जा सकता है।

खैर, अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में फीन्ड किस तरह से रोमन रेंस पर अटैक करते हैं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...