Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

'जॉन सीना के खिलाफ मैच से पहले मैंने नाक के नीचे Vicks Vapor Rub लगाई थी'

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 30 Sep 2020, 16:11 IST
न्यूज़
Advertisement

जॉन सीना इस वक्त WWE में नहीं है लेकिन उनको हमेशा याद किया जाता है। अब सैमी ने जॉन सीना के खिलाफ अपने पहले मैच को लेकर कुछ बातें बोली है। सैमी जेन ने रॉ में डेब्यू 2015 में किया था और जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ा था। जॉन सीना ने उस वक्त यूएस चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज रखा था। हालांकि ये मैच काफी अच्छी चला था और सैमी जीत के करीब थे। सैमी ने बताया कि कैसे उस रात उन्हें चोट लगी थी और वो मैच से पहले क्या क्या करके आए थे।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में दिग्गज की बेटी ने अपने भाई को जड़ा करारा थप्पड़, रोमांटिक स्टोरीलाइन की हुई शुरूआत?

View this post on Instagram

That’s right.

A post shared by Sami Zayn (@samizayn) on

सैमी जेन ने जॉन सीना के खिलाफ मैच को याद किया

सैमी जेन ने हाल ही में द न्यू डे Feel The Power Podcast शो में हिस्सा लिया। जेन ने उस रात को याद करते हुए पूरी बात बताई कि तब क्या हुआ था।

मुझे नहीं पता कि उस वक्त क्या हुआ लेकिन वो बहुत जल्दी हुआ था। मैं सोच रहा था कि ये क्या है, क्योंकि मुझे कुछ समझ नहीं आया था। हालांकि मैं थोड़ा बहुत डर गया था। उसके जब मैंने अपने हाथ को देखा तो ठीक दिख रहा था। वो मेरा पहला मैच था जॉन सीना के खिलाफ था और वो बड़े सुपरस्टार थे, खास बात ये थी कि मेरे हॉम टाउन में वो मैच था। मैच से पहले मैंने अपनी नाक के नीच विक्स वेपररब लगाई थी क्योंकि मेरी नाक में थोड़ी दिक्कत थी।। उसके बाद मैंने अपनी मूछों को ताव दिया। उसके बाद मैं रिंग में गया लेकिन कुछ देर बाद मैंने रेफरी और जॉन सीना को बताया कि मेरा कंधा शायद चोटिल हो गया है। हालांकि मैं कुछ ठीक महसूस कर रहा था लेकिन उसके बाद सीना ने मुझे बैक सुपलेक्स दिया। मेरा हाथ बुरी तरह घायल दिख रहा था। मैं रोल नहीं कर पा रहा था लेकिन जैसे ही मैंने किसी तरह रोल किया वो ठीक हो गया था।

सैमी जेन ने कुछ वक्त पहले कंपनी के साथ नाराजगी जताई थी। जिसके बाद वो कंपनी से कुछ वक्त के लिए गायब हो गए थे। स्मैकडाउन में सैमी ने वापसी की था और क्लैश ऑफ चैंपियंस में एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी के खिलाफ WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच लड़ा। सैमी जेन ने इस मैच को जीत लिया है साथ ही खिताब भी अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में करीब 7 महीने बाद दिग्गज ने की जबरदस्त वापसी, मेन इवेंट में लड़ा धमाकेदार मैच

Published 30 Sep 2020, 15:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit