Create
Notifications

WWE Raw में दिग्गज की बेटी ने अपने भाई को जड़ा करारा थप्पड़, रोमांटिक स्टोरीलाइन की हुई शुरूआत?

PANKAJ

WWE Raw में अब एक और स्टोरीलाइन अलग दिशा में चली गई है। रे मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस की स्टोरी Raw में कई महीनों से चल रही है लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से इस स्टोरीलाइन में अब रे मिस्टीरियो की फैमिली भी आ गई है। खासतौर पर रे मिस्टीयिरो की बेटी का इसमें बड़ा रोल अब हो गया है। Raw में अलाया और मर्फी के बीच रोमांटिक स्टोरीलाइन अब शुरू हो गई है।

पिछले हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस ने आरोप लगाया था कि रे मिस्टीरियो की बेटी अलाया नहीं है। इसके बाद फिर काफी हंगामा हुआ था। इस हफ्ते Raw में जैरी लॉलर का किंग्स कोर्ट सैगमेंट हुआ। जैरी लॉलर ने रे मिस्टीरियो की फैमिली को बुलाया। यहां रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक ने साथ रॉलिंस को लेकर बहुत कुछ कहा।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw के एपिसोड को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

इस सैगमेंट में अलाया का भी रोल नजर आया। अलाया के साथ पिछले कुछ हफ्तों में जो चीजें हुई वो उन्होंने यहां पर बताई। सैथ रॉलिंस ने फिर एक बड़ा आरोप लगाया और कहा कि उनके परिवार में कोई कुछ बड़ी चीज छिपा रहा है। अब सबसे बड़ा खुलासा तब हुआ जब सैथ रॉलिंस ने मर्फी और अलाया की चैटिंग सभी को दिखा दी। अलाया ने इसके बाद मर्फी की तारीफ की। मर्फी भी फिर सैथ रॉलिंस के पास गए और उन्हें गलत ठहराया। डॉमिनिक ने आकर मर्फी के ऊपर फिर हमला कर दिया।

Raw में हुआ बड़ा मैच

WWE Raw में किंग्स कोर्ट सैगमेंट के बाद बड़ा मैच देखने को मिला। डॉमिनिक और मर्फी के बीच मुकाबला यहां देखने को मिला। शुरूआत में मर्फी के ऊपर डॉमिनिक भारी पड़े लेकिन बाद में सब कुछ उल्टा हो गया। डॉमिनिक ने कैंडो स्टिक निकाली लेकिन अलाया ने आकर उन्हें रोक दिया। इसका फायदा मर्फी ने उठाया और रोलअप कर के जीत हासिल कर ली। डॉमिनिक काफी गुस्से में इसके बाद नजर आए।

मैच के बाद फिर कैंडो स्टिक से डॉमिनिक पर हमला किया। अलाया ने फिर डॉमिनिक को रोका। डॉमिनिक ने अपनी बहन को 19 साल की बच्ची बोल दिया। अलाया को ये चीज़ पसंद नहीं आई और उन्होंने अपने भाई को थप्पड़ जड़ दिया। अब ये स्टोरीलाइन अलग हो गई है। अलाया और मर्फी का लव एंगल यहां से शुरू हो गया है। इसमें पूरी मिस्टीरियो फैमिली शामिल हो गई है। आगे आने वाले हफ्तों में कुछ ना कुछ नया मोड़ इस स्टोरीलाइन में नजर आऩे वाला है।

ये भी पढ़ें- WWE Raw, 28 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...