Create

WWE Raw, 28 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

डॉमिनिक और सैथ रॉलिंस
डॉमिनिक और सैथ रॉलिंस
Neeraj sharma

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 से अगले रॉ(Raw) एपिसोड की शुरुआत रैंडी ऑर्टन के सैगमेंट से हुई। वहीं Raw का अंत भी रैंडी ऑर्टन के सैगमेंट से ही हुआ। इस बीच शो में कुल 8 मुकाबले लड़े गए और कुछ शानदार प्रोमो और सैगमेंट्स भी देखने को मिले हैं।

कई लैजेंड सुपरस्टार्स भी नजर आए और एक बड़ा संभावित हील टर्न भी देखने को मिला है। Raw में हुईं एक के बाद एक दिलचस्प चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम WWE सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग आपके सामने रखने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स: 28 सितंबर, 2020

5)मैंडी रोज़

इस हफ्ते मैंडी रोज़ ने Raw में वापसी कर अपना पहला मैच लड़ा। जहां उन्होंने डैना ब्रूक के साथ टीम बनाई और नटालिया-लाना की टीम के खिलाफ आसान जीत दर्ज की है। आते ही उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित भी किया।

ये भी तय है कि आने वाले महीनों में उन्हें बड़ा सिंगल्स पुश मिलने वाला है और कहा जा सकता है कि Raw में आई टैग टीम मैच में उनके उसी पुश की शुरुआत हुई। यानी शायद ही वो लंबे समय तक वो डैना ब्रूक की पार्टनर के रूप में Raw में नजर आएं।

4)रॉबर्ट रूड

WWE एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के बाद से ही रॉबर्ट रूड ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आ रहे थे। इस हफ्ते Raw में उन्होंने वापसी की और WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर के ओपन चैलेंज को स्वीकार किया।

वैसे तो रूड को मैच में हार मिली लेकिन आते ही चैंपियनशिप मैच बहुत कम सुपरस्टार्स को मिल पाता है। साथ ही उनका प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा, देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्तों में WWE उन्हें वापस मिड-कार्ड डिविजन में भेजती है या बड़ी चैंपियनशिप स्टोरीलाइंस में शामिल करती है।

3)कीथ ली

ज़ेलिना वेगा के बैकस्टेज जाने के बाद एंड्राडे के चैलेंज को कीथ ली ने स्वीकारा था। मैच में एक ऐसा मोमेंट भी आया जब ली, एंड्राडे के मूव्स से प्रभावित होने के साथ-साथ चौंक उठे थे।

जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस मुकाबले में ली ने जीत दर्ज की। आपको याद दिला दें कि WWE भी कीथ ली को बड़ा सिंगल्स पुश देना चाहती है, इसलिए अच्छा मोमेंटम बनाए रखने के लिए उनके लिए ये जीत बहुत महत्वपूर्ण रही।

2)रैंडी ऑर्टन

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार झेलने के बाद इस हफ्ते Raw की शुरुआत रैंडी ऑर्टन ने ही की थी। शुरुआत में ही उन्होंने स्पष्ट संकेत दिए कि अभी उनकी मैकइंटायर के साथ दुश्मनी समाप्त नहीं हुई है।

इसके अलावा 4 लैजेंड्स जो क्लैश ऑफ चैंपियंस में ऑर्टन की हार की वजह बने थे। Raw में द वाइपर ने उनकी खूब पिटाई की। हैल इन ए सैल का बिल्ड-अप अब शुरू हो चुका है और शुरुआत में ही ऑर्टन को ताकतवर दिखाने का मतलब है कि अगले पीपीवी में उनके चैंपियन बनने की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

1)डॉमिनिक मिस्टीरियो

वैसे तो मिस्टीरियो फैमिली vs सैथ रॉलिंस की इस दुश्मनी के प्रति फैंस के मन में ऊब पैदा होने लगी है। लेकिन इस हफ्ते Raw में इस स्टोरीलाइन ने नया मोड़ लिया। जब मर्फी बैकस्टेज रॉलिंस पर अटैक करने की कोशिश कर रहे थे, तभी डॉमिनिक, रॉलिंस के बचाव में उतर आए।

इसे डॉमिनिक का हील टर्न कहना भी गलत नहीं होगा, जिससे संभव ही मिस्टीरियो फैमिली में अब दरार पड़ने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। यहां तक कि मर्फी के खिलाफ मैच में हार के बाद भी डॉमिनिक को ताकतवर दिखाया गया, जो इस बात के संकेत हैं कि उन्हें अब अपने परिवार से दूर कर एक बड़ा हील सुपरस्टार बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...