Create
Notifications

Raw में करीब 7 महीने बाद दिग्गज ने की जबरदस्त वापसी, मेन इवेंट में लड़ा धमाकेदार मैच

डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड
डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड
Neeraj sharma

WWE रॉ(Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने उन सुपरस्टार्स के सामने ओपन चैलेंज रखा था, जिन्हें उनके खिलाफ अभी तक चैंपियनशिप मैच नहीं मिल पाया है। इसका मतलब Raw के इस मैच से बिग शो, बॉबी लैश्ले, डॉल्फ जिगलर, एंड्राडे और सैथ रॉलिंस पहले ही बाहर हो गए थे।

इसलिए सवाल बड़ा था कि आखिर मैकइंटायर को चैलेंज करने कौन बाहर आएगा? वो एक ऐसा सुपरस्टार रहा जो मैकइंटायर को चैंपियनशिप के लिए पहले भी चैलेंज कर चुका था, लेकिन मेन रोस्टर में नहीं बल्कि NXT में।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों Raw में रैंडी ऑर्टन ने दिग्गजों पर अटैक किया

रॉबर्ट रूड ने Raw में वापसी कर WWE चैंपियन को चैलेंज किया

रॉबर्ट रूड ने पिछले कई महीनों से कोई मैच नहीं लड़ा था। उन्हें और डॉल्फ जिगलर को Raw में इसलिए भेजा गया था जिससे वो एजे स्टाइल्स के स्मैकडाउन में जाने की भरपाई कर सकें।

इस हफ्ते Raw में पूर्ण NXT चैंपियन ने मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज देने के लिए वापसी की। आपको याद दिला दें कि वो मैकइंटायर ही थे जो NXT टेकओवर: ब्रूकलिन III में रूड को हराकर नए NXT चैंपियन बने थे।

अब बड़ा सवाल ये था कि क्या Raw में वापसी करने के बाद रूड, मैकइंटायर से अपना बदला पूरा करने में सफल होंगे।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारो-इशारों में बताई

इस सवाल का जवाब मैच शुरू होने के बाद जब द स्कॉटिश साइकोपैथ ने अपनी ताकत की मदद से रूड के खिलाफ बढ़त बनाई थी। रॉबर्ट रूड की मैच में वापसी तब हुई जब डॉल्फ जिगलर मैच में दखल देने के लिए सामने आए।

पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन मैकइंटायर के बाएं पैर को क्षति पहुंचाने की रणनीति अपनाए हुए थे। मैच में एक ऐसा भी समय आया जब रूड ने अपने प्रतिद्वंदी को फिगर-4 लॉक में भी जकड़ लिया था। हालांकि मैकइंटायर इससे बच निकलने में सफल रहे लेकिन रूड के हमले का प्रभाव WWE चैंपियन पर साफ नजर आने लगा था।

youtube-cover

मैच के अंतिम क्षणों में मैकइंटायर ने लगातार बैली टू बैली सुपलेक्स लगाए। हालांकि जिगलर बार-बार अपने पार्टनर की मदद के लिए आगे आते रहे और इस बीच उन्हें क्लेमोर किक का भी स्वाद चखना पड़ा था।

लेकिन अंत में मैकइंटायर ने रूड को भी क्लेमोर किक लगाई जिसके प्रभाव से वो उबर नहीं पाए और मैच गंवा बैठे। फैंस को जरूर उम्मीद होगी कि वापसी के बाद रूड को बड़ी स्टोरीलाइंस में जरूर शामिल किया जाना चाहिए।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...