Create

5 कारण क्यों रैंडी ऑर्टन ने Raw में दिग्गजों पर हमला किया

Raw
Raw

क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ एंबुलेंस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। लग रहा था कि अब स्टोरीलाइन का अंत हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रैंडी ऑर्टन ने Raw के एपिसोड के कहा कि वो ड्रू मैकइंटायर से बदला लेंगे। इसके साथ ही Raw के एपिसोड में रिक फ्लेयर, शॉन माइकल्स, क्रिश्चियन और बिग शो नजर आए थे।

अंत में रैंडी ऑर्टन ने सबको शॉक दिया। दरअसल, उन्होंने इस सभी सुपरस्टार्स पर लाइट बंद करके बुरी तरह हमला किया। सारे दिग्गज इस दौरान काफी ज्यादा घायल नजर आए। ऑर्टन एक अलग ही लेवल पर पहुँच गए हैं। हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि आखिर क्यों रैंडी ऑर्टन ने Raw में WWE दिग्गजों पर हमला किया।

ये भी पढ़ें- WWE Raw रिजल्ट्स: 28 सितंबर 2020

इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 कारणों के बारे में जिनकी वजह से रैंडी ऑर्टन ने रिक फ्लेयर, शॉन माइकल्स, क्रिश्चियन और बिग शो को निशाना बनाया।

5- रैंडी ऑर्टन ने Raw में WWE दिग्गजों से अपनी हार का बदला लिया

क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन को जरूर ही ड्रू मैकइंटायर ने हराया लेकिन रिक फ्लेयर, शॉन माइकल्स, क्रिश्चियन और बिग शो का इसमें बड़ा योगदान था। बिग शो ने द वाईपर को एनाउंसर टेबल पर पटक दिया था। इसके साथ ही क्रिश्चियन ने भी बैकस्टेज रैंडी ऑर्टन पर जबरदस्त हमला किया था।

शॉन माइकल्स ने ऑर्टन पर अपने स्वीटचीन म्यूजिक से हमला किया था। इसके साथ ही रिक फ्लेयर, रैंडी ऑर्टन को एंबुलेंस में लेकर चले गए थे। ये सभी सुपरस्टार्स ऑर्टन की हार का कारण थे। ऑर्टन ने अपना बदला लेने के लिए Raw के एपिसोड में सभी दिग्गजों पर एक साथ बुरी तरह हमला किया।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw के एपिसोड को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

4- रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के बीच हैल इन ए सैल मैच बुक करने के लिए

क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद लग रहा था कि ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइन का अंत हो गया है। इसके बावजूद Raw में ये स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए नजर आयी। अब रैंडी ऑर्टन ने मैकइंटायर के फेवरेट सुपरस्टार्स पर हमला किया है।

ऐसे में जरूर WWE चैंपियन बदला लेना चाहेंगे। इस वजह से दोनों की स्टोरीलाइन आगे बढ़ सकती है। WWE ने चैंपियनशिप मैच को हैल इन ए सैल में बुक करने के लिए ये बड़ा सैगमेंट बुक किया।

3- WWE के पास रेट्रीब्यूशन और Raw अंडरग्राउंड का विकल्प नहीं था

हर हफ्ते रेट्रीब्यूशन या फिर Raw अंडरग्राउंड रेड ब्रांड में चर्चा का विषय रहता है। इस हफ्ते दोनों ही चीज़ें देखने को नहीं मिली। ऐसे में WWE को एक बड़ी चीज़ करनी थी।

इस वजह से Raw में रैंडी ऑर्टन का धमाकेदार सैगमेंट दिखाया गया। WWE का ये प्लान सफल रहा क्योंकि ये चर्चा का विषय रहा है।

ये भी पढ़ें:- 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

2- रिक फ्लेयर, शॉन माइकल्स, क्रिश्चियन और बिग शो की मदद से रैंडी ऑर्टन को टॉप पर लाने के लिए

इस समय ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाना था। साथ ही ऑर्टन को एक बार ताकतवर दिखाना था। ऐसे में WWE दिग्गजों ने रैंडी ऑर्टन की मदद की।

इस सैगमेंट की वजह से रिक फ्लेयर, शॉन माइकल्स, क्रिश्चियन और बिग शो ने रैंडी ऑर्टन को एक बार फिर टॉप हील बना दिया है। आने वाले समय में ऑर्टन भी इन्हीं सुपरस्टार्स की तरह नए सुपरस्टार्स को आगे लाने में मदद करेंगे।

1- रैंडी ऑर्टन को लैजेंड किलर दिखाने के लिए

रैंडी ऑर्टन को WWE में आते ही लैजेंड किलर वाले गिमिक की वजह से सफलता मिली थी। पिछले कुछ समय से वो लगातार दिग्गजों को तबाह कर रहे थे। बाद में उन्हें ड्रू मैकइंटायर से दो बड़ी हार मिली थी।

इस वजह से उनका लैजेंड किलर गिमिक खराब हो गया था। Raw के एपिसोड में ऑर्टन के WWE दिग्गजों पर अटैक से साफ हो गया कि अभी भी लैजेंड किलर ज़िंदा है।

ये भी पढ़ें- WWE Raw, 28 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment