WWE Raw, 28 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Raw
Raw

Raw का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। क्लैश ऑफ चैंपियंस के सफल समापन के बाद Raw के एपिसोड से काफी ज्यादा उम्मीदें थी। WWE ने काफी अच्छे मैच और सैगमेंट बुक किये। अंत में बड़ा रिटर्न देखने को मिला वहीं रैंडी ऑर्टन ने WWE दिग्गजों पर बुरी तरह हमला किया।

कहा जा सकता है कि एपिसोड काफी सारे सरप्राइज से भरा हुआ था। Raw के एपिसोड में काफी शानदार चीज़ें थी लेकिन कुछ जगहों पर WWE ने जरूर निराश किया। इसलिए हम बात करने वाले हैं Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1- अच्छी बात: रैंडी ऑर्टन का WWE दिग्गजों पर हमला करना

Raw की शुरुआत में रिक फ्लेयर, शॉन माइकल्स, क्रिश्चियन और बिग शो देखने को मिले। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर भी रिंग में मौजूद थे लेकिन रैंडी ऑर्टन ने बड़ी स्क्रीन पर आकर बताया कि वो अभी ड्रू से बदला जरूर लेंगे। वो एरिना छोड़कर चले गए थे।

अंत में वो मास्क पहनकर आए और यहां पर उन्होंने WWE दिग्गजों के रूम में एंट्री की। उन्होंने नाईट विजन ग्लास पहनकर उन सभी सुपरस्टार्स पर बुरी तरह हमला किया। इस चीज़ ने उन्हें हील के रूप में और भी ज्यादा ताकतवर दिखा दिया है।

1- बुरी बात: Raw में मैंडी रोज़ और डैना ब्रूक की टैग टीम जोड़ी

मैंडी रोज़ ने Raw में कदम रखा और यहां पर उन्होंने डैना ब्रूक के साथ टैग टीम में काम किया। उन दोनों ने मिलकर नटालिया और लाना को पराजित किया।

बैकस्टेज इंटरव्यू से साफ पता चल रहा था कि दोनों सुपरस्टार्स विमेंस टैग टीम डिवीजन में काम करेंगी। कुछ महीने पहले ही मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल अलग हुए थे। इसके बाद से मैंडी के सिंगल्स करियर की शुरुआत हुई थी। WWE ने फिर उन्हें टैग टीम में डालकर काफी ज्यादा निराश किया।

ये भी पढ़ें- WWE Raw, 28 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

2- अच्छी बात: Raw में रॉबर्ट रूड की वापसी मैन इवेंट में होना

Raw के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने एक ओपन चैलेंज रखा था और रॉबर्ट रूड ने वापसी करते हुए चुनौती को स्वीकारा। रूड ने काफी महीनों के बाद वापसी की।

अच्छी बात ये रही कि इस सुपरस्टार ने मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान अपना रिटर्न किया। इसने उनके खास पल को रोचक बना दिया और अब हर कोई उनके सिंगल्स करियर के लिए रूचि रखेगा।

2- बुरी बात: रेट्रीब्यूशन का Raw में मौजूद न होना

रेट्रीब्यूशन Raw के एपिसोड में नजर नहीं आयी। WWE का ये ग्रुप पिछले कुछ समय से धमाका कर रहा था लेकिन Raw के इस एपिसोड में उनकी कमी खली। हर एक फैन इस ग्रुप को देखना चाहता था।

Raw में रेट्रीब्यूशन का लोगो देखने को मिला था लेकिन ये फैक्शन नजर नहीं आयी। WWE ने उन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में उपयोग नहीं किया था और अब Raw में भी वो नजर नहीं आए।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw के एपिसोड को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

Quick Links

App download animated image Get the free App now