WWE Crown Jewel 2023 में फेमस Superstar ने चैंपियन बनने का किया दावा, मैच से पहले Hall of Famer को दी चेतावनी

Ujjaval
सोशल मीडिया स्टार ने WWE Crown Jewel में होने वाले मैच को लेकर बयान दिया
सोशल मीडिया स्टार ने WWE Crown Jewel में होने वाले मैच को लेकर बयान दिया

Logan Paul: WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) में लोगन पॉल (Logan Paul) नज़र आने वाले हैं। इस सोशल मीडिया स्टार का रेसलिंग दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) से सामना होने वाला है और दोनों के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच होगा। लोगन पॉल ने अब नया चैंपियन बनने का दावा किया और रे मिस्टीरियो के प्रति सम्मान भी जताया।

IMPAULSIVE पॉडकास्ट के हालिया एडिशन में लोगन पॉल ने रे मिस्टीरियो के खिलाफ अपने मैच को हाइप किया। उन्होंने दावा कि वो नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनेंगे। उन्होंने Hall of Famer को चेतावनी दी और बाद में उनकी तारीफ भी की। उन्होंने कहा,

"मैं आपके (रे मिस्टीरियो) लिए आ रहा हूं। आप अभी अगले यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को देख रहे हैं। निराशाजनक चीज़ यह है कि मुझे दिग्गज रे मिस्टीरियो से इस टाइटल को लेना होगा। मुझे उनके चेहरे पर कुछ पंच लगाने होंगे, लेकिन यह एक खराब चीज़ होगी। मुझे रे मिस्टीरियो एक रेसलर के तौर पर पसंद हैं। मैं रे मिस्टीरियो का सम्मान करता हूं। आप उनका सम्मान क्यों नहीं करेंगे? वो इतिहास के सबसे महान लूचाडोर सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनके पास एक ऐसी चीज़ है, जो मुझे चाहिए।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

Logan Paul को लगता है कि वो WWE में रहने के हकदार हैं

लोगन पॉल अपने WWE रन के दौरान हील के तौर पर ही ज्यादातर मौकों पर नज़र आए हैं। उन्होंने रिंग में रहते हुए अपने प्रदर्शन द्वारा फैंस का दिल जीता है। उन्होंने कहा,

"मुझे WWE में काम करने का कीड़ा लग गया है। इसी वजह से मैं लड़ रहा हूं। मैं यह चीज़ (रेसलिंग) करता हूं और फिर सोचता हूं कि मेरे लिए यह चीज़ बॉक्सिंग से भी ज्यादा स्वभाविक है। लोग मुझे कहते हैं कि मैं यहां (WWE) रहना डिजर्व करता हूं। मुझे भी एक तरह से लगता है कि मैं यहां रहने का हकदार हूं और मेरे पास इन चैंपियंस के खिलाफ जाकर बेल्ट्स को जीतने का मौका है। मुझे नहीं पता कि कितने लोगों को यह मौका मिलता है लेकिन मुझे इस चीज़ का फायदा उठाना है।"

देखना होगा कि Crown Jewel 2023 में होने वाले लोगन पॉल vs रे मिस्टीरियो मैच का नतीजा किस ओर जाता है। लोगन पॉल ने कंपनी में अपना आखिरी मैच चीटिंग से जीता था और अब वो दोबारा उसी रणनीति के साथ आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now