WWE Crown Jewel 2023 के लिए हुआ धमाकेदार चैंपियनशिप मैच का ऐलान, सऊदी अरब में मिलेगा नया चैंपियन?

rey mysterio logan paul announced
Crown Jewel 2023 के लिए हुआ धमाकेदार चैंपियनशिप मैच का ऐलान

WWE: लोगन पॉल (Logan Paul) ने पिछले हफ्ते बॉक्सिंग फाइट में डिलन डेनिस (Dillon Danis) को हराने के बाद रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का दावा किया था। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में पॉल ने वापसी करते हुए क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) के लिए रे मिस्टीरियो को चैलेंज किया।

यूट्यूब स्टार ने WWE हॉल ऑफ फेमर को एक ऐसे व्यक्ति की संज्ञा दी जो मास्क के पीछे छुप कर रहते हैं और उन्हें कायर कहते हुए भी तंज कसा था। इस बीच पॉल ने ये भी कहा कि मिस्टीरियो के पास यूएस टाइटल है, जिसे वो जीतना चाहते हैं। वहीं कुछ देर बाद रे मिस्टीरियो ने भी एंट्री ली और कहा कि लोगन पॉल उन्हें अपने बेटे, डॉमिनिक मिस्टीरियो की याद दिलाते हैं।

रे मिस्टीरियो ने कहा कि पॉल भी डॉमिनिक की तरह बहुत काबिल हैं, लेकिन दोनों मुंह बहुत चलाते हैं। हॉल ऑफ फेमर ने यूट्यूब स्टार पर तंज कसते हुए कहा कि वो डॉमिनिक पर अटैक करने में झिझक रहे थे, लेकिन सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel में पॉल के खिलाफ बिल्कुल नहीं झिझकने वाले। सैगमेंट के अंत में दोनों ने हाथ मिलाते हुए Crown Jewel में यूएस चैंपियनशिप मैच को स्वीकृति दी।

WWE में Rey Mysterio को पहले भी हरा चुके हैं Logan Paul?

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि लोगन पॉल ने WWE में अपना पहला मैच WrestleMania 38 में लड़ा था, जहां उन्होंने द मिज़ के साथ टीम बनाकर डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की टीम का सामना किया था। अपने पहले मैच में पॉल ने अपनी इन-रिंग स्किल्स से सबको प्रभावित किया, वहीं मिज़ ने अंत में रे मिस्टीरियो पर स्कल क्रशिंग फिनाले लगाने के बाद अपनी टीम को पिन के जरिए जीत दिलाई थी।

उस मैच के बाद मिज़ ने लोगन पॉल पर अपना फिनिशर लगाकर उन्हें धोखा दे दिया था, जिसके चलते उनका SummerSlam 2022 में मैच हुआ जहां पॉल ने अपनी हार का बदला पूरा किया था। SmackDown में इस हफ्ते वापसी से पहले लोगन पॉल ने एक इंटरव्यू में जिक्र किया था कि वो पहले भी रे मिस्टीरियो को हरा चुके हैं और एक बार फिर ऐसा करके दिखाएंगे।

Quick Links

Edited by Aakanksha
Be the first one to comment