Create
Notifications

रोमन रेंस की नई और धमाकेदार थीम सॉन्ग को WWE ने यूट्यूब चैनल पर किया अपलोड, सुनकर फैंस को आएगा मजा

रोमन रेंस
रोमन रेंस
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन(SmackDown) में पिछले हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। रोमन रेंस ने ब्रायन को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। सबसे खास बात ये थी कि इस बार रोमन रेंस ने नए थीम के साथ एंट्री की थी। ट्विटर पर इसके बाद काफी चर्चा में रोमन रेंस आ गए थे। WWE ने अब अपने म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर ऑफिशियल एंट्रेंस थीम अपलोड कर दी है।

यह भी पढ़ें:रोमन रेंस को दिग्गजों से बताया गया बेहतर, मौजूदा चैंपियन की हुई बेइज्जती, फेमस सुपरस्टार ने WWE को कहा अलविदा?

WWE ने रोमन रेंस की नई थीम को अपलोड किया

रोमन रेंस इस समय WWE में जो भी कर रहे हैं वो काफी शानदार है और सभी की नजरें इस पर टिकी रहती है। रोमन रेंस ने ब्लू ब्रांड में डेनियल ब्रायन का करियर भी खत्म कर दिया है। अब नई थीम को लेकर वो चर्चा में शामिल हो गए है। WWE द्वारा डाली गई इस थीम का टाइटल Head of the Table डाला गया है और ये जल्द ही Via iTunes, Spotify and Apple Music पर उपलब्ध हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:WWE Raw में लंबे समय बाद होगी ग्रैंड स्लैम चैंपियन की वापसी, फेमस सुपरस्टार ने निशाना साधते हुए की बेइज्जती

youtube-cover

रोमन रेंस हील के रूप में इस समय खतरनाक रोल निभा रहे हैं और फैंस की मांग थी कि उनकी एंट्रेंस में भी बदलाव होना चाहिए। इस हफ्ते जब रोमन रेंस ने एंट्री की तो पूरी तरह उनकी थीम को बदल दिया गया है।

यह भी पढ़ें:"WWE में लैसनर, अंडरटेकर, पंक और स्टीव ऑस्टिन से बेहतर रोमन रेंस हैं और उनकी महानता को कोई नहीं छू सकता"

वैसे रोमन रेंस ने खुद इस साल की शुरूआत में बता दिया था कि वो अपनी नए थीम पर काम कर रहे हैं। WWE के कुछ बड़े इवेंट्स हो चुके हैं और सभी को लगा था कि रोमन रेंस की नई थीम पहले ही आ जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ था। ऑफिशियल तौर पर अब इस म्यूजिक को अपलोड कर दिया है तो फैंस को भी सुनने में काफी मजा आएगा। कई सालों बाद रोमन रेंस की थीम में बड़ा बदलाव किया गया है और इस चीज की मांग पहले से फैंस द्वारा की जा रही थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...