WWE द्वारा Raw में CM Punk को नहीं बुक करने को लेकर फूटा दिग्गज का गुस्सा, कंपनी पर साधा जमकर निशाना

सीएम पंक अगले हफ्ते WWE Raw में वापसी करने वाले हैं
सीएम पंक अगले हफ्ते WWE Raw में वापसी करने वाले हैं

CM Punk: WWE में वापसी करने के बाद सीएम पंक (CM Punk) रॉ (Raw) रोस्टर का हिस्सा बन गए हैं। पंक रेड ब्रांड के लेटेस्ट एपिसोड में नज़र नहीं आए थे और उनके शो में ना होने से पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) का गुस्सा फूटा है। उनका मानना है कि पंक के ना होने से शो को नुकसान हुआ है।

दिग्गज राइटर विंस रूसो ने latest Legion of RAW podcast में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि WWE को पंक से शो के लिए वीडियो क्लिप के लिए कहना चाहिए था। इस वीडियो में वो Royal Rumble को लेकर बात कर सकते थे। अब जब Royal Rumble होने में बेहद कम समय बचा है तो उन्हें ना सुनना अजीब है। उन्होंने कहा,

"अगर आप ने सीएम पंक को लिमिटेड डेट्स के लिए ही साइन किया है और वो लिमिटेड दिनों में ही काम करने वाले हैं तो क्या आप उन्हें फोन से प्रोमो रिकॉर्ड करने को नहीं कह सकते हैं क्या? मेरे लिए शो में पंक को नहीं सुनना थोड़ा अजीब था। आप मुझसे मजाक कर रहे हैं क्या? आज हर किसी के पास फोन है और वो ये कर सकते थे। हर कोई मेरी इस बात से सहमत होगा कि उन्हें शो में होना चाहिए था।"

youtube-cover

WWE Raw के आगामी शो में वापसी करने वाले हैं CM Punk

Raw के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए ने WWE ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। Raw के आगामी शो में सीएम पंक वापसी करने वाले हैं। इस दौरान उनका सामना कोडी रोड्स से होने वाला है। इस प्रोमो सैगमेंट में दोनों ही स्टार्स के होने से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है। उन्हें उम्मीद है कि ये सैगमेंट धमाकेदार साबित हो सकता है।

गौरतलब है कि सीएम पंक और कोडी रोड्स दोनों ही मेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। दोनों ही स्टार्स इस मैच को जीतकर WrestleMania के मेन इवेंट में शामिल होना चाहते हैं। ऐसे में इस बार ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से सीएम पंक और कोडी रोड्स को बुक करता है। इस सैगमेंट से Royal Rumble के लिए रोमांच बढ़ने की संभावना है।