Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Raw में 175 किलो के सुपरस्टार को सस्पेंड करने से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा 

इस हफ्ते WWE Raw की रेटिंग्स क्या रही?
इस हफ्ते WWE Raw की रेटिंग्स क्या रही?
EXPERT COLUMNIST
Modified 25 Nov 2020, 15:31 IST
न्यूज़
Advertisement

इस हफ्ते हुए WWE रॉ (Raw) का एपिसोड सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के बाद हुआ पहला शो था और WWE को भी रेटिंग्स के मामले में इस हफ्ते फायदा ही हुआ है। यूएसए नेटवर्क पर इस हफ्ते WWE Raw की व्यूअरशिप 1.808 मिलियन रही। Showbuzz Daily की रिपोर्ट के अनुसार पिछले हफ्ते हुए WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप 1.778 मिलियन रही थी।

WWE Raw के पहले घंटे की व्यूअरशिप 1.904 मिलियन रही, तो दूसरे घंटे में 1.826 मिलियन व्यूअर्स थे। आखिरी घंटे में इसमें भारी गिरावट देखने को मिली और सिर्फ 1.694 मिलियन ही देखने को मिले। पिछले हफ्ते पहले घंटे में 1.868, दूसरे घंटे में 1.740 और आखिरी घंटे में 1.728 मिलियन व्यूअर्स देखने को मिले थे।

यह भी पढ़ें: 3 दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना की बड़ी गलती के कारण एक साथ WWE से निकाल दिया गया था

इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला

सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के बाद हुआ रॉ (WWE Raw) का पहला एपिसोड बहुत ज्यादा खास रहा और इसमें काफी कुछ देखने को मिला। शो की शुरुआत में एलिमिनेशन मैच में जीतने वाले टीम Raw के 4 सदस्य को बड़ा इनाम मिला और उसमें से तीन सुपरस्टार्स के बीच अगले हफ्ते WWE चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच भी होगा।

हालांकि ब्रॉन स्ट्रोमैन को Raw में गुस्सा करना काफी महंगा पड़ा। Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन का गुस्सा एडम पीयर्स को हेडबट दे दिया। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को नंबर 1 कंटेंडर बनने का मौका नहीं मिला और साथ ही में उन्हें बिल्डिंग से भी निकाल दिया गया था। इसके बाद WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को कड़ी सजा देते हुए उन्हें अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया।

Raw में इसके अलावा एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस की दोस्ती का अंत आखिरकार हो गया, तो लाना और असुका की जोड़ी ने विमेंस टैग टीम चैंपियन नाया जैक्स औऱ शायना बैजलर को टैग टीम मैच में शिकस्त दी। द हर्ट बिजनेस को Raw में तो बड़े झटके लगे, एक तरफ जहां लैश्ले नंबर 1 कंटेंडर मैच के लिए जगह बनाने से चूक गए, तो सेड्रिक एलेक्जेंडर और बेंजामिन टैग टीम चैंपियन बनने से चूक गए।

मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स ने रैंडी ऑर्टन को शिकस्त दी और इस मैच में दी फीन्ड ने दखल दिया, उससे एक बात साफ हो गई कि अब फीन्ड और ऑर्टन की स्टोरीलाइन देखने को मिलने वाली है।

निश्चित ही इस हफ्ते Raw की व्यूअरशिप में इजाफा देखने को मिला है और जिस तरह से स्टोरीलाइन चल रही है उसे देखते हुए आने वाले हफ्तों में भी व्यूअरशिप में इसी तरह इजाफा देखने को मिल सकता है।

Published 25 Nov 2020, 15:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit