Create
Notifications

103 दिन बाद चैंपियनशिप गंवाने पर बौखलाया WWE दिग्गज, रेफरी पर लगाए मैच हराने के आरोप

WWE
WWE
PANKAJ
visit

WWE स्मैकडाउन(SmackDown) में इस हफ्ते नाया जैक्स(Nia Jax) और शायना बैजलर(Shayna Baszler) की बादशाहत खत्म हो गई हैं। नटालिया(Natalya) और टमिना(Tamina) नए विेमेंस टैग टीम चैंपियंस बन गए हैं। नाया और शायना पिछले 103 दिनों से चैंपियन बने हुए थे लेकिन इस बार उनका ये सफर खत्म हो गया है। इस मैच में नाया और टमिना ने अच्छा प्रदर्शन किया। नाया जैक्स ने अब ट्विटर के जरिए इस हार के लिए रेफरी को जिम्मेदार ठहराया है।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, ब्रॉक लैसनर की हुई जमकर तारीफ, फेमस सुपरस्टार की WWE में फिर होगी वापसी?

WWE सुपरस्टार नाया जैक्स ने कही बड़ी बात

दरअसल ये मैच काफी शानदार चल रहा था लेकिन शुरूआत में ही रेजिनाल्ड ने इंटरफेयर करने की कोशिश की लेकिन रेफरी ने उन्हें बैकस्टेज भेज दिया था। मैच के अंत में नटालिया ने शायना को रिंगसाइड पर धराशाई किया और टमिना ने नाया जैक्स पर स्प्लैश लगाया। इसके बाद पिन करते हुए शानदार जीत दर्ज की। रेजिनाल्ड रिंगसाइड में मौजूद थे लेकिन रेफरी ने उन्हेें अपने अंदाज में बाहर भेज दिया। अब ये बात ही WWE सुपरस्टार नाया जैक्स को चुभ गई है और उन्हें लगता कि इस वजह से उनकी हार हुई थी।

ये भी पढ़ें:-ये भी पढ़ें:WWE WrestleMania BackLash को लेकर 5 सबसे बड़ी भविष्यवाणियां: खतरनाक सुपरस्टार करेगा चैंपियन पर हमला, बड़ा स्टार नए लुक में आएगा नजर?

ये भी पढ़ें:-ब्रॉक लैसनर को 6 फुट 7 इंच के पूर्व WWE सुपरस्टार ने MMA में फाइट के लिए ललकारा, कहा- मैं पूरी तरह तैयार

नाया जैक्स ने सीधा-सीधा कह दिया कि उन्हें लूटा गया। साथ ही नाया जैक्स ने कहा कि वो इस हार का बदला जरूर लेंगे। नाया जैक्स काफी गुस्से में इस बार नजर आईं। ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड में फिर से वो बवाल मचा सकती हैं। नाया जैक्स और शायना बैजलर को रीमैच भी जल्द मिल सकता हैं लेकिन WWE के प्लान के हिसाब से नटालिया और टमिना इतनी जल्दी ये टाइटल नहीं गवाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now