Create
Notifications

पूर्व WWE सुपरस्टार ने बताया कि किस बात पर केविन ओवेंस बैकस्टेज रोने लग गए थे

PANKAJ

WWE में निक डिंसमोर का छोटा से लेेकिन करियर अच्छा रहा था। विलियम रिगल के साथ टैग टीम चैंपियन भी वो रहे थे। WWE दिग्गज द रॉक और जॉन सीना के साथ भी उन्होंने अच्छा काम किया था। हाल ही में द क्रिस वैन के शो में निक गेस्ट बनकर आए।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो TLC 2020 से पहले WWE Raw के आखिरी एपिसोड में देखने को मिल सकती है

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस को लेकर बड़ी बात

WWE से जुड़े तमाम मुद्दों पर उन्होंने चर्चा की। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस की एक बैकस्टेज स्टोरी को उन्होंने बताया। निक ने केविन ओवेंस को लेकर कहा,

केविन ओवेंस रिंगसाइड में बैठ हुए थे और वो क्लास देख रहे थे। उनके साइड में मैं भी बैठा हुआ था। उन्होंने कहा कि पहले बार उन्होंने जैक्स रोग्यू के खिलाफ रेसलिंग की थी। उन्होंने ऐसे रिएक्ट किया जैसेे उन्हें किसी और ने ट्रेन किया हो लेकिन पहला शो उनका जैक्स के साथ हुआ था। कुछ दिनों बाद मैंने उनसे कहा कि WWE के पास उनके लिए एक नया कैरेक्टर है। यहां से आप करियर की नई सीढ़ी चढ़ सकते हैं। न्यू माउंटेन में हम आपको मौका देना चाहते हैं। ये बात सुनकर केविन ओवेंस रोने लग गए थे। मैंने फिर उनसे कहा कि ये बहुत अच्छी चीज है और तुम बहुत कुछ सीख सकते हो। साथ ही मैंने कहा कि जैक्स को भी वो बुला सकते हैं। इसके बाद उन्हें लगा कि वो चीज उनसे नहीं हो पाएगी लेकिन मैंने समझा लिया था।

निक ने केविन ओवेंस को लेकर ये बात तब कि बताई जब उन्होंने NXT में शुरूआत की थी। केविन ओवेंस इस समय WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। NXT में वो चैंपियन भी रहे और इसके बाद मेन रोस्टर में आने के बाद उन्होंने धमाल मचाया है। इस समय भी उनका WWE रन स्मैकडाउऩ में खास हो रहा है। केविन ओवेंस ने हील के रूप में और फेस दोनों के रूप में जबरदस्त काम से सभी को प्रभावित किया है। शायद इस वजह से विंस मैकमैहन भी उन्हें पसंद करते हैं।

टीएलसी पीपीवी में केविन ओवेंस बहुत बड़ा मैच रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने वाले हैं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए उनका मैच रोमन रेंस के साथ होगा। इस मैच को शानदार तरीके से बिल्ड किया गया है।केविन ओवेंस के काम से बैकस्टेज भी सभी लोग काफी खुश है।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...