Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE से जाने के बाद जीती चैंपियनशिप को जॉन मोक्सली से छीना गया

ANALYST
न्यूज़
Timeless

मोक्सली
मोक्सली

कुछ घंटे पहले जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) अपनी IWGP US चैंपियनशिप को 'किंग ऑफ प्रो रेसलिंग' इवेंट में डिफेंड करने वाले थे लेकिन उन्हें टाइटल छोड़नी पड़ी। दरअसल मोक्सली को मैच लड़ने के लिए यूनाइटेड स्टेट्स से जापान जाना था लेकिन कुछ परेशानी के चलते वह वहां पहुंच नहीं सके।

जॉन मोक्सली ने कुछ महीनों पहले NJPW में अपने पहले मैच में US टाइटल जीत ली थी। इसके बाद वह प्रो-रेसलिंग के सबसे बड़े टूर्नामेंट 'G1 क्लाइमेक्स' का हिस्सा बने और टेटसूया नाइटो, शिंगो टाकागी, टोमोहिरो इशी और टैची जैसे बड़े सुपरस्टार्स को हराया।

जूस रोबिनसन से एक नॉन-टाइटल मैच हारने के बाद कंपनी ने मोक्सली और रोबिनसन का चैंपियनशिप के लिए मैच बुक कर दिया था। इसके बाद NJPW ने एक स्टेटमेंट जारी की। इसमें बताया गया कि पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन मोक्सली शो में आने में असमर्थ है। 

ये भी पढ़ें:- 'ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ टायसन फ्यूरी का मैच काफी जोखिम भरा रहेगा'

इसके अलावा NJPW ने यह भी बताया कि टाइफून हगिबिस की वजह से मोक्सली US से जापान नहीं आ सके। हमें मोक्सली का जूस रोबिनसन के खिलाफ US टाइटल के लिए नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच देखने को मिलने वाला था। 

किंग ऑफ प्रो रेसलिंग में चैंपियनशिप दांव पर थी और इस वजह से इस AEW सुपरस्टार्स को IWGP US चैंपियनशिप को छोड़ना पड़ा। अब हमें इस टाइटल के लिए सुजुकी गन के लैंस आर्चर और जूस रोबिनसन के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। NJPW ने भी इस विषय में एक स्टेटमेंट जारी की। 

अभी के लिए जॉन मोक्सली AEW में होने वाले अपने अगले मैच पर फोकस करना चाहेंगे। वह पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन पैक के साथ टीम बनाकर कैनी ओमेगा और एडम पेज का एक टैग टीम मैच में सामना करने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...