Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

NJPW न्यूज़: जॉन मोक्सली को मिली पिन फॉल द्वारा पहली हार

Aryan Tiwari
ANALYST
न्यूज़
Published 05 Aug 2019, 12:00 IST
05 Aug 2019, 12:00 IST

जॉन मोक्सली को पिन फॉल द्वारा हराया जा चुका है
जॉन मोक्सली को पिन फॉल द्वारा हराया जा चुका है

G1 क्लाइमेक्स 29 के 14वे दिन में जॉन मोक्सली को पूर्व IWGP हैवीवेट चैंपियन जे वाइट के हाथों अपनी पहली हार (पिन फॉल द्वारा) मिली। यह WWE छोड़ने के बाद से मोक्सली की पहली पिन फॉल द्वारा मिली हार है।

मोक्सली ने इस साल के 'बेस्ट ऑफ द सुपर जूनियर्स' में अपना न्यू जापान प्रो रेसलिंग (NJPW) डेब्यू करते हुए जूस रॉबिनसन से IWGP US चैंपियनशिप जीती। जूस पर जीत प्राप्त करने के बाद मोक्सली ने डोमिनियन इवेंट पर शोटा उमीनो को हराकर G1 क्लाइमेक्स में हिस्सा लेने की घोषणा कर दी। इस प्रतियोगिता में मोक्सली का अबतक का प्रदर्शन शानदार रहा है।

IWGP यूनाइटेड स्टेट्स हैवीवेट चैंपियन जॉन मोक्सली G1 क्लाइमेक्स टूर्नामेंट में कुछ दिन पहले टोरु यानो द्वारा हराए जा चुके थे। हालाँकि इस मैच को वह काउंट आउट होने के कारण हारे थे।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को लहूलुहान करने वाले पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने रेसिलंग रिंग में किया धमाकेदार डेब्यू

10 अंकों के साथ ब्लॉक बी में पहले स्थान पर होने के बावजूद मोक्सली बुलेट क्लब के लीडर जे वाइट को बुरी तरह से हराने को तत्पर थे। मोक्सली और वाइट NJPW के सबसे बड़े विदेशी सितारे हैं। इन दोनों की इस अद्भुत भिड़ंत में वाइट ने मोक्सली को रिंग के बीचोंबीच पिन करके जीत दर्ज की।

'डेथ राइडर' के नाम से प्रसिद्ध मोक्सली की यह WWE छोड़ने के बाद से पहली हार (पिन फॉल या सबमिशन द्वारा) थी। G1 क्लाइमेक्स में लगातार दो बार हारने के बाद अब मोक्सली अपने अगले विरोधी हीरूकी गोटो से भिड़ने की तैयारी कर रहे हैं। लगातार 4 मैच जीतने के बाद जे वाइट भी अब बी ब्लॉक के पहले स्थान को प्राप्त करने के लिए पूरी मेहनत करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:02 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...