5 तरीके जिससे फिन बैलर और काइल ओ राइली के बीच WWE NXT चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

क्रॉस, फिन और काइल ओ'राइली
क्रॉस, फिन और काइल ओ'राइली

फिन बैलर (Finn Balor) पिछले 110 दिनों से NXT चैंपियन हैं। इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक बार ही अपना टाइटल डिफेंड किया है। NXT TakeOver 31 उनका सामना काइल ओ'राइली (Kyle O’Reilly) से हुआ था। इस मैच में दोनों ही स्टार्स को चोटिल हो गए थे। जिस वजह से ये दोनों ही स्टार्स कुछ समय के लिए रिंग से दूर थे। वहीं अब इन दोनों ही स्टार्स का सामना NXT न्यू इयर ईविल पर होगा। जिसमें फिन एक बार फिर से काइल (Kyle O’Reilly) के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

इन दोनों ही स्टार्स के बीच फैंस एक शानदार मैच की उम्मीद कर रहे हैं। इस मैच पर कैरियन क्रॉस और पीट डन भी नजर नजर रखे होंगे। ये दोनों ही स्टार्स पिछले कुछ समय से NXT टाइटल मैच के लिए लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो आइये जानते है कि न्यू इयर ईविल पर NXT चैंपियनशिप मैच का अंत किस तरह हो सकता है।

#5 NXT चैंपियनशिप मैच के बाद कैरियन क्रॉस फिन बैलर पर हमला कर सकते है

पिछले हफ्ते WWE NXT शो के दौरान कैरियन क्रॉस ने फिन बैलर और काइल ओ'राइली को वॉर्निंग दी थी। कैरियन क्रॉस पिछले साल NXT चैंपियनशिप जीत चुके है। वो कीथ ली को हराकर NXT चैंपियन बने थे। मगर चोट की वजह से उन्हें अपना टाइटल छोड़ना पड़ा था।

चोट से वापसी के बाद उन्होंने एक बार से NXT चैंपियन बनने की कोशिश शुरू कर दी है। वो अभी डेमियन प्रीस्ट के साथ फिउड में है।

ये भी पढ़े: 5 बड़े मौके जब WWE Royal Rumble में सुपरस्टार्स ने चैंपियनशिप जीती

ऐसे में अगर वो NXT न्यू इयर ईविल में उन्हें हरा देते हैं तो शो के अंत में वो NXT चैंपियनशिप मैच में भी नजर आ सकते है। जहां पर वो मैच खत्म होने के बाद फिन बैलर पर हमला कर सकते है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 काइल ओ'राइली अपने करियर में पहली बार NXT चैंपियन बन सकते हैं

काइल ओ'राइली
काइल ओ'राइली

काइल ओ'राइली के लिए साल 2020 काफी शानदार रहा था। साल 2020 में वो सिंगल्स स्टार्स के रूप में फैंस के सामने आये थे । NXT TakeOver 31 में उनके और फिन के बीच हुए मैच को फैंस ने ख़ासा पसंद किया था। हालांकि इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा थाा

लेकिन उन्होंने इस मैच में साबित कर दिया था कि वो अब मेन इवेंट स्टार बनने के लिए तैयार है।ऐसे में वो न्यू इयर ईविल में फिन को हराकर पहली बार NXT चैंपियन बन सकते हैं। NXT चैंपियन बनने के बाद उनके पास खुद को साबित करने का अच्छा मौका मिलेगा।

#3 पीट डन मैच के दौरान फिन बैलर और काइल ओ'राइली पर हमला कर सकते हैं

NXT न्यू इयर ईविल पर सभी की निगाह फिन बैलर और काइल ओ'राइली के बीच होने वाले चैंपियनशिप मैच पर टिक गई हैं। फैंस को उम्मीद है कि उन्हें 2021 का सबसे यादगार मैच देखने को भी मिल सकता है। हालांकि इस मैच में डन भी बड़ा रोल प्ले कर सकते है। वो पिछले कुछ समय से NXT चैंपियनशिप फिउड में शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो अभी तक टाइटल पिक्चर में नहीं आ पाये हैं।

ऐसे में अब वो गुस्से में फिन बैलर और काइल ओ'राइली पर हमला कर सकते हैं। उनके इस हमले की वजह से इस मैच का कोई भी रिजल्ट नहीं निकलेगा और भविष्य में WWE एक ट्रिपल थ्रेट मैच बुक कर सकता है। जिसमें ये तीनों स्टार्स NXT चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

#2 एडम कोल काइल ओ'राइली पर हमला कर सकते है

एडम कोल
एडम कोल

पिछले कुछ समय से एडम कोल NXT टाइटल पिक्चर से दूर है। वैल्वेटीन ड्रीम भी एडम कोल पर सवाल उठा चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कहा था कि काइल ओ'राइली अब अनडिस्प्यूटेड एरा के नये लीडर बन गए हैं। जिसके बाद एडम कोल को काफी ज्यादा गुस्सा आया था।

उनके इस प्रोमो के बाद फैंस अब उम्मीद कर रहे है कि एडम कोल काइल ओ'राइली पर हमला कर सकते हैं। उनके इस हमले से जहां वो एक बार फिर से कंपनी के सबसे बड़े हील बन जाएंगे, वहीं काइल ओ'राइली के पास खुद को बेबीफेस स्टार के रूप में साबित करने का मौका होगा। इस वजह से एडम कोल भी NXT चैंपियनशिप मैच में काइल ओ'राइली पर हमला कर सकते है।

#1 फिन बैलर अपना टाइटल रिटेन कर सकते हैं

NXT चैंपियन के रूप में रिंग में मौजूद फिन बैलर
NXT चैंपियन के रूप में रिंग में मौजूद फिन बैलर

फिन बैलर ने केवल एक बार ही अपना टाइटल डिफेंड किया हैं। जिस वजह से उन पर सवाल उठ रहे हैं। हालांकि बैलर अभी भी NXT के इतिहास के सबसे स्ट्रॉन्ग चैंपियंस में से एक रहे हैं। उनकी स्टार पावर की वजह से NXT शो को और आगे जाने का भी मौका मिल सकता है। इस वजह से इस मैच में फिन बैलर, काइल ओ'राइली को हराकर अपना टाइटल रिटेन कर सकते हैं।