Create
Notifications

हाल ही में WWE की बड़ी चैंपियनशिप गंवाने वाले फेमस WWE सुपरस्टार ने Roman Reigns को मैच के लिए दी खुली चुनौती

WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

हाल ही में ब्रॉन्सन रीड (Bronson Reed) और आईशिया स्कॉट (Isaiah Scott) के बीच WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में रीड ने अपनी चैंपियनशिप गंवा दी। ऐसा लग रहा कि जल्द ही उनकी रेड ब्रांड या ब्लू ब्रांड में एंट्री होगी। कुछ दिन पहले ब्रॉन्सन रीड El Brunch de WWE शो में नजर आए। यहां उनसे पूछा गया था कि वो मेन रोस्टर में किस सुपरस्टार का सामना करना चाहते हैं। रीड ने तुरंत ही यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का नाम ले लिया।

ये भी पढ़ें:-WWE रेसलर जिंदर महल और भारतीय सुपरस्टार्स ने जिम में जमकर बहाया पसीना, शानदार तस्वीर पोस्ट कर दिए बड़े संकेत

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मिली चुनौती

ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस की बादशाहत इस समय जारी है। मौजूदा दौर के सभी सुपरस्टार्स रेंस के साथ मुकाबला करना चाहते हैं। इस लिस्ट में अब WWE NXT सुपरस्टार ब्रॉन्सन रीड भी शामिल हो गए। कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि मेन रोस्टर में कुछ सुपरस्टार्स की अब एंट्री होगी। सभी के दिमाग में ब्रॉन्सन रीड का नाम सबसे पहले आया।

रीड से जब मेन रोस्टर में मैच की बात कही गई तो उन्होंने सीधा रोमन रेंस को चैलेंज कर दिया और कहा कि वो उनके खिलाफ मुकाबला करना चाहते हैं। रीड ने कहा कि वो इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें:-WWE Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने वाले सभी सुपरस्टार्स की लिस्ट: ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना समेत दिग्गजों का नाम शामिल

ब्रॉन्सन रीड को हाल ही में करारी हार का सामना करना पड़ा था। अगर SmackDown में रीड की एंट्री होगी तो फिर फैंस के लिए ये बड़ा सरप्राइज होगा। NXT में रीड को हमेशा पुश दिया गया और मेन रोस्टर में भी उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें:-WWE में छाई बहुत ज्यादा निराशा, शील्ड को लगा बड़ा झटका, खतरे में रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप?

पिछले हफ्ते ऐज ने ब्लू ब्रांड में वापसी कर रोमन रेंस के ऊपर अटैक किया था। रोमन रेंस का मुकाबला अब Money in the Bank पीपीवी में ऐज के साथ होगा। दोनों के बीच वन-ऑन-वन मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...