Create
Notifications

WWE रेसलर जिंदर महल और भारतीय सुपरस्टार्स ने जिम में जमकर बहाया पसीना, शानदार तस्वीर पोस्ट कर दिए बड़े संकेत

WWE Raw सुपरस्टार्स
WWE Raw सुपरस्टार्स
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में ये साल अभी तक जिंदर महल(Jinder Mahal) के लिए ज्यादा अच्छा नहीं रहा। कुछ समय पहले ही जिंदर महल ने WWE रॉ (Raw) में वापसी की। जिंदर महल इस बार नए फैक्शन के साथ नजर आए। महल के साथ भारतीय सुपरस्टार दिलशेर शैंकी (Dilsher Shanky) और वीर (Veer) भी नजर आए। तीनों सुपरस्टार्स इस समय जिम में काफी मेहनत कर रहे हैं। सबसे अच्छी बात कि तीनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर शैंकी ने शानदार फोटो इस बार पोस्ट की। शैंकी ने महल और वीर को टैग करते हुए अच्छा कैप्शन भी दिया।

ये भी पढ़ें: WWE में छाई गम की लहर, सैथ रॉलिंस-बैकी लिंच ने की शादी, रोमन रेंस को लेकर दिग्गज ने जताई चिंता

WWE टीवी पर जल्द धमाल मचाएंगे वीर और शैंकी

पिछले साल अप्रैल में जिंदर महल का अंतिम मैच मेन रोस्टर में हुआ था और इसके बाद WWE टीवी पर वो नजर नहीं आए। दरअसल सर्जरी के चलते महल को वापसी करने में लगभग एक साल लग गया। इस बार उनकी वापसी भी शानदार हुई और अपने पहले ही मैच में उन्होंने दिग्गज जैफ हार्डी को हराया था। जिंदर के साथ वीर और शैंकी भी नजर आए तो ये देखकर सभी खुश हो गए थे।

ये भी पढ़ें:WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को मिला भारतीय नामों को पुकारने का अनोखा चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ये तीनों सुपरस्टार्स अभी किसी स्टोरीलाइन में शामिल नहीं हुए। WWE ने जिंदर के साथ शैंकी और वीर को डालकर अच्छे संकेत दिए। आने वाले समय में ये तीनों एक बड़ा फैक्शन तैयार कर सकते हैं। जिंदर महल जब WWE चैंपियन बने थे तब उनके साथ सुनील सिंह और समीर सिंह थे। दोनों ने महल का बहुत साथ दिया था। अब वीर और शैंकी भी महल का साथ बड़े मैचों में देंगे।

ये भी पढ़ें: WWE Thunderdome में हुए सभी पीपीवी और इनमें मिले नए चैंपियंस की पूरी लिस्ट: Roman Reigns कब बने थे चैंपियन?

वीर और शैंकी की अभी शुरूआत हुई है लेकिन आने वाले समय में ये बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं। मेन रोस्टर में अगर इन्हें पुश दिया जाएगा तो ये फिर इनके लिए गर्व की बात होगी। विंस मैकमैहन के दिमाग में इन तीनों सुपरस्टार्स के लिए कोई ना कोई अच्छा प्लान जरूर होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...