WWE में छाई गम की लहर, सैथ रॉलिंस-बैकी लिंच ने की शादी, रोमन रेंस को लेकर दिग्गज ने जताई चिंता

WWE
WWE

भारतीय मूल के रेसलर जिंदर महल की करारी हार से WWE में छाई गम की लहर, विंस मैकमैहन की हालत हुई खराब

इस हफ्ते हुआ WWE Raw का एपिसोड वैसे तो बहुत खास था, लेकिन रेटिंग्स के मामले में WWE को फिर से निराशा ही लगी है। Raw की व्यूअरशिप 1.570 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते की व्यूअरशिप के हिसाब से काफी ज्यादा कम है।

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच की शादी की खबर के बाद ट्विटर में आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, WWE फैंस ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

WWE या फिर प्रो-रेसलिंग इंडस्ट्री में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच दोनों ही काफी लोकप्रिय कपल हैं और पिछले साल ही इनके घर नन्हा मेहमान भी आया। हालांकि सैथ रॉलिंस ने अपने फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दे दी है। दरअसल सैथ रॉलिंस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी के जरिए बताया वो और बैकी लिंच शादी कर रहे हैं। WWE ने भी इस खबर की पुष्टि की।

WWE दिग्गज ने Roman Reigns के फ्यूचर में नए प्रतिद्वंदी को लेकर जताई चिंता, बहुत बड़ा बयान देकर सभी को चौंकाया

रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को Money in the Bank में ऐज के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि इतने बड़े मैच से पहले WWE दिग्गज ऐज ने रोमन रेंस को लेकर बहुत बड़ी चिंता जताई है। बुकर टी के मुताबिक रोमन रेंस के लिए मौजूदा समय में ज्यादा प्रतिद्वंदी है ही नहीं।

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन से फेमस WWE सुपरस्टार ने मांगी माफी, ट्विटर पर दिया बड़ा बयान

Raw में रैंडी ऑर्टन Money in the Bank मैच के लिए हुए क्वालीफाइंग मैच का हिस्सा नहीं बन पाए थे, लेकिन उनके पार्टनर रिडल ने रैंडी को इस मैच में क्वालीफाई कराने की पूरी कोशिश की, लेकिन अंत में वो नाकाम हुए। रिडल ने ट्विटर के जरिए रैंडी ऑर्टन से माफी मांगी है।

WWE Raw के मेन इवेंट में हार से भड़के AJ Styles, फेमस सुपरस्टार के ऊपर लगाया गंभीर आरोप

ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते Raw में रिडल और एजे स्टाइल्स को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराया और इसी के साथ उन्होंने Money in the Bank मैच में क्वालीफाई भी कर लिया। हालांकि करारी शिकस्त के बाद एजे स्टाइल्स ने अपनी निराशा जाहिर की है और कहा कि वो ऐसे सुपरस्टार के कारण इस मैच को हारे जिन्हें इस मैच में होना ही नहीं चाहिए था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।