Create

भारतीय मूल के रेसलर जिंदर महल की करारी हार से WWE में छाई गम की लहर, विंस मैकमैहन की हालत हुई खराब

WWE को लगा झटका
WWE को लगा झटका
reaction-emoji
PANKAJ

इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) से काफी नुकसान कंपनी को हुआ। ये शो व्यूअरशिप को लेकर फिसड्डी साबित हुआ। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.719 मिलियन रही थी। इस हफ्ते ये गिरकर 1.570 मिलियन पहुंच गई। रेड ब्रांड ने इससे पहले दो एपिसोड बढ़िया दिए थे लेकिन अब पूरी तरह निराश कर दिया। इस साल की अभी तक की ये सबसे घटिया व्यूअरशिप देखने को मिली।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर पर लगाए गए आरोप, WWE सुपरस्टार जिंदर महल को लगा झटका, रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी का ऐलान?

WWE को हुआ बड़ा नुकसान

WWE की हालत इस समय काफी बुरी चल रही है। तीनो ब्रांड्स से फायदा नहीं हो रहा। इस हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप ने तो काफी नुकसान कर दिया। ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप पिछले एक महीने से काफी नीचे चल रही है। रेड ब्रांड का हाल पिछले एक साल से खराब चल रहा है। कुछ एपिसोड्स में जरूर वापसी रेड ब्रांड ने की लेकिन अंत में नुकसान ही झेलना पड़ा।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले नजर नहीं आए। शायद इस वजह से भी नुकसान हुआ। WWE ने इस शो के लिए पहले से तीन मैचों का ऐलान कर दिया था। रैंडी ऑर्टन भी अंतिम क्षण में इस शो से बाहर हो गए थे। रैंडी ऑर्टन नहीं थे लेकिन उनके पार्टनर रिडल ने अच्छा काम किया। बैटल रॉयल मैच का हिस्सा जिंदर महल और प्रीस्ट भी थे। अच्छे प्रदर्शन के बावजूद दोनों जीत नहीं पाए। कोफी किंग्सटन ने भी MVP के ऊपर हमला किया। मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। ड्रू मैकइंटायर ने इस मैच में जीत हासिल की। ये मैच भी काफी शानदार रहा था।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें ऐज की जगह रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए था

देखा जाए तो WWE को पिछले एक महीने में काफी नुकसान हुआ। व्यूअरशिप के मामले में किसी भी ब्रांड को सफलता नहीं मिली। दो मिलियन का आंकड़ा भी कोई ब्रांड नहीं छू पाय। ब्लू ब्रांड से कंपनी को थोड़ा उम्मीद रहती है लेकिन वहां भी काफी बुरा हाल हो गया। रेड ब्रांड का शो तीन घंटे का होता है लेकिन व्यूअरशिप के मामले में अभी तक बेकार ही साबित हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...