14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन से फेमस WWE सुपरस्टार ने मांगी माफी, ट्विटर पर दिया बड़ा बयान

रैंडी ऑर्टन इस हफ्ते रेड ब्रांड में नजर नहीं आए थे
रैंडी ऑर्टन इस हफ्ते रेड ब्रांड में नजर नहीं आए थे

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) से उनके पार्टनर रिडल (Riddle) ने माफी मांगी। दरअसल रेड ब्रांड के मेन इवेंट में इस बार Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई मुकाबला हुआ। एजे स्टाइल्स (AJ Styles), रिडल और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने शानदार मैच लड़ा। इस मैच में मैकइंटायर ने जीत हासिल की। पहले इस मैच में रैंडी ऑर्टन शामिल होने वाले थे लेकिन रिडल ने उनकी तरफ से इस मैच में हिस्सा लिया। अगर रिडल इस मैच में जीत जाते तो फिर रैंडी ऑर्टन क्वालीफाई कर जाते।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

WWE सुपरस्टार ने माफी मांगी

रिडल ने ट्विटर के जरिए रैंडी ऑर्टन से इस मैच में हार के लिए माफी मांगी। रिडल Money in the Bank लैडर मैच के लिए पहले से क्वालीफाई कर चुके हैं। दरअसल पिछले हफ्ते WWE ने रैंडी ऑर्टन, मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान कर दिया था। इस हफ्ते शो की शुरूआत में सोन्या डेविल और एडम पीयर्स ने कहा कि रैंडी ऑर्टन शो में नजर नहीं आएंगे।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर पर लगाए गए आरोप, WWE सुपरस्टार जिंदर महल को लगा झटका, रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी का ऐलान?

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें ऐज की जगह रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए था

रैंडी ऑर्टन की जगह ट्रिपल थ्रेट मैच में हिस्सा कौन लेगा ये सबसे बड़ा सवाल इसके बाद खड़ा हो गया था। सोन्या डेविल और एडम ने इसके लिए बैटल रॉयल मैच का ऐलान कर दिया। इस मैच में रिडल भी शामिल हुए थे। रिडल ने ये मैच जीतकर सभी को चौंका दिया। मेन इवेंट मैच में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में भी इसके बाद रिडल नजर आए। मैकइंटायर ने इस मैच में जीत हासिल कर Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया।

रिडल अब Money in the Bank लैडर मैच में नजर आएंगे लेकिन रैंडी ऑर्टन को ये मौका नहीं मिल पाया। इस हार से सबसे ज्यादा दुखी रिडल नजर आए। अगर रिडल जीत जाते तो फिर रैंडी ऑर्टन भी Money in the Bank लैडर मैच में नजर आते।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।