Create

NXT TakeOver, नाईट 2 रिजल्ट्स: रोमन रेंस को हराने वाले दिग्गज की चौंकाने वाली हार, मेन इवेंट में फेमस सुपरस्टार की हुई बुरी हालत

NXT
NXT
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

NXT TakeOver: Stand & Deliver के नाईट 2 का समापन हो गया है। WWE ने इवेंट के दूसरे दिन 5 शानदार मैच तय किये थे। इस इवेंट में कुछ टाइटल चेंज भी हुए। खैर, शो की शुरुआत प्रसिद्ध सिंगर पॉपी की परफॉर्मेंस से हुई थी। खैर, इस आर्टिकल में हम NXT TakeOver में हुए सभी मैचों के नतीजों पर एक नजर डालने वाले हैं।

- सैंटोस इस्कोबर vs जॉर्डन डेवलिन (NXT क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच)

दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक जबरदस्त लैडर मैच दिया। मैच में इस्कोबर के साथियों की इंटरफेरेंस भी हुई। खैर, अंत में दोनों ही सुपरस्टार्स लैडर पर मौजूद थे। इस दौरान इस्कोबर ने जॉर्डन को नीचे फेंक दिया और फिर चैंपियनशिप निकाल ली। साथ ही NXT क्रूजरवेट चैंपियन बन गए।

बैकस्टेज नए टैग टीम चैंपियंस MSK का इंटरव्यू लिया गया।

- एम्बर मून और शॉट्जी ब्लैकहार्ट vs कैंडिस लेरे और इंडी हार्टवेल (NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

विमेंस टैग टीम टाइटल्स के लिए मुकाबला अच्छा रहा। एम्बर मून ने दोनों ही सुपरस्टार्स पर डबल एक्लिप्स लगाया और फिर ब्लैकहार्ट ने टॉप रोप से सेंटोन लगाकर इंडी हार्टवेल को पिन किया। साथ ही अपनी NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर का खतरनाक रूप जब गोल्डबर्ग को 10 सुप्लेक्स और एक F5 देकर किया था बुरी तरह धराशाई

- जॉनी गार्गानो vs ब्रोंसन रिड (NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप मैच)

TakeOver नाईट 1 में ब्रोंसन रिड ने गोंटलेट मैच में हराकर टाइटल मैच पाया था। इस मैच से उन्हें काफी मदद मिली और ऑस्टिन थ्योरी की इंटरफेरेंस भी हुई। खैर, अंत में जॉनी ने अपने अनुभव का उपयोग किया और दूसरी बार अपना फिनिशर फाइनल बीट लगाकर रिड को हराया और टाइटल रिटेन किया।

- फिन बैलर vs कैरियन क्रॉस (NXT चैंपियनशिप मैच)

फिन बैलर और कैरियन क्रॉस का ये मुकाबला शानदार रहा। दोनों ने ही जबरदस्त मूव्स और फिनिशर का उपयोग किया। अंत में कैरियन क्रॉस ने अपना जलवा बिखेगा और नेक के पिछले दो जबरदस्त वार किया। इससे बैलर पूरी तरह धराशाई हो गए और क्रॉस ने पिन करते हुए NXT चैंपियनशिप जीत ली।

एक विंटेज सैगमेंट दिखाया गया जहां फ्रैंकी मोनेट नाम की सुपरस्टार के डेब्यू के बारे में बताया गया।

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver, नाईट 1 रिजल्ट्स: 304 दिनों तक चैंपियन रहने के बाद दिग्गज की चौंकाने वाली हार, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

NXT TakeOver में बैकस्टेज सैंटोस इस्कोबर का इंटरव्यू हुआ।

- एडम कोल vs कइल ओ'राइली (अनसेंक्शन मैच)

दोनों ही पूर्व दोनों दोस्तों का ये मैच शानदार साबित हुआ। इस मैच में उन्होंने काफी तबाही मचाई और जबरदस्त मूव्स देखने को मिले। इसके बावजूद अंत में राइली ने एक घुटने पर चेन बांधी और फिर फ्लाइंग नी लगाकर दिग्गज को पिन किया। साथ ही अपने करियर की सबसे बड़ी जीत हासिल की।

इस तरह से NXT TakeOver नाईट 2 का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...