Create
Notifications

NXT Takeover WarGames, अच्छी और बुरी बातें: बड़े सुपरस्टार की वापसी के संकेत मिले, नए कंटेंडर का खुलासा हुआ

NXT Takeover WarGames के मेन इवेंट में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।
NXT Takeover WarGames के मेन इवेंट में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।
reaction-emoji
Subham Pal

NXT Takeover WarGames को लेकर फैंस को काफी उम्मीदें थी और यह शो सभी उम्मीदों पर खरा उतरने में कामयाब रहा। इस शो की शुरुआत में हुए विमेंस वॉरगेम्स मैच से लेकर इस शो के मेन इवेंट में द अनडिस्प्यूटेड एरा और NXT किंग्स के मैच तक फैंस को इस पूरे शो के दौरान जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। भले ही, यह शो काफी बेहतरीन साबित हुआ लेकिन इसके बावजूद इस शो में कई खामियां देखने को मिली।

ये भी पढ़ें: NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी

इसके अलावा इस शो के दौरान नया चैंपियन देखने को मिला था और साथ ही, टॉमैसो सिएम्पा और टिमथी थाचर के बीच हुआ मैच मास्टरपीस साबित हुआ। आपको बता देंं, इस शो के दौरान कुछ ऐसे हाई-रिस्क एक्शन देखने को मिले जिसके वजह से सुपरस्टार्स चोटिल हो सकते हैं और भविष्य में कंपनी को अपने सुपरस्टार्स को इस तरह के एक्शन करने से रोकना होगा।

इस आर्टिकल में हम NXT Takeover WarGames शो में हुए कुछ अच्छी और बुरी बातों के बारे में जिक्र करने वाले हैं।

1- अच्छी बात: NXT Takeover WarGames में रेकल गोंजालेज की जीत

NXT Takeover WarGames की शुरुआत टीम शॉटजी और टीम कैंडिस के बीच वॉरगेम्स मैच के जरिए हुई। इस मैच में दोनों ही टीमों से शानदार एक्शन देखने को मिला और आखिर में रेकल गोंजालेज ने लो शिराई को पिन करते हुए अपनी टीम को मैच जिता दिया। रेकल गोंजालेज ने इस पूरे साल ही NXT में अपने परफॉर्मेंस से सभी को काफी प्रभावित किया था और यह कहना गलत नहीं होगा कि यह रेकल के करियर की सबसे बड़ी जीत है।

ये भी पढ़ें: 5 खतरनाक एक्सीेडेंट जो WWE टेलीविजन पर देखने को मिले थे

इसी के साथ ऐसा लग रहा है कि रेकल गोंजालेज NXT विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर बन चुकी हैैं और वह आने वाले समय में NXT विमेंस चैंपियन लो शिराई को चैलेंज करते हुए नजर आ सकती हैं।

2- बुरी बात: लियो रफ NXT Takeover WarGames में अपना टाइटल हार गए

लियो रफ ने NXT Takeover WarGames में जॉनी गर्गानो और डैमियन प्रिस्ट के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना नॉर्थ अमेरिकन टाइटल डिफेंड किया। यह काफी शानदार मैच था और मैच के आखिर में जॉनी गर्गानो, लियो रफ को पिन करते हुए अपने करियर में तीसरी बार NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बने।

गर्गानो NXT में सबकुछ हासिल कर चुके हैं इसलिए मैच में लियो रफ को उनसे ज्यादा जीत की जरूरत थी और यह देखना रोचक होगा कि रफ और प्रिस्ट में से कौन सा सुपरस्टार जॉनी गर्गानो के साथ अपना फ्यूड जारी रखने वाला है।

3- अच्छी बात: NXT Takeover WarGames का मेन इवेंट

NXT Takeover WarGames के मेन इवेंट में द अनडिस्प्यूटेड एरा ने किंग्स ऑफ NXT का सामना किया। इस मैच में शामिल सभी सुपरस्टार्स से शानदार एक्शन देखने को मिल रहा था और इस मैच में कोई भी सुपरस्टार हार मानने को तैयार नहीं था। आखिर में, द अनडिस्प्यूटेड एरा के काइल ओ'राइली ने NXT टैग टीम चैपियंस ओनी लॉर्कन को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

4- अच्छी/बुरी बात: NXT Takeover WarGames में कोई बड़ा सरप्राइज देखने को नही मिला

पिछले हफ्ते AEW डायनामाइट के शानदार एपिसोड के बाद पर NXT Takeover WarGames पर एक अच्छा शो देने का दवाब था। हालांकि, NXT Takeover WarGames के दौरान कुछ छोटे-मोटे सरप्राइज जरूर देखने को मिले लेकिन पिछले हफ्ते AEW में दिखे सरप्राइज के सामने ये सरप्राइज कुछ भी नहीं थे। आपको बता दें, AEW ने पिछले हफ्ते के शो के दौरान स्टिंग का डेब्यू कराकर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था।

5- अच्छी/बुरी बात: NXT Takeover WarGames का मैच कार्ड

NXT Takeover WarGames में हुए सभी मैच काफी शानदार थे और इस पीपीवी के कार्ड में शामिल सभी मैचों के दौरान जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था। इस पीपीवी में शामिल दोनों वॉरगेम्स मैच के अलावा बाकी मैच भी दर्शकों को काफी पसंद आए थे, हालांकि, इस पीपीवी के मैच कार्ड को और भी बेहतर बनाया जा सकता था।

NXT के साल के सबसे बड़े शो में NXT चैंपियनशिप और NXT विमेंस चैंपियनशिप का डिफेंड न किया जाना काफी अजीब था और कंपनी को इस पीपीवी में इन दोनों चैंपियनशिप को जरूर डिफेंड कराना चाहिए था।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...