WWE NXT TakeOver WarGames: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों भविष्यवाणी 

WWE NXT
WWE NXT

NXT टेकओवर का चौथा वॉरगेम्स होने में कुछ ही समय शेष है। ब्लैक-एंड-गोल्ड ब्रांड का यह सालाना इवेंट कैपिटल रेसलिंग सेंटर में 6 दिसंबर, 2020 को होने वाला है। WWE थंडरडोम की तरह ही, कैपिटल रेसलिंग सेंटर में भी वर्चुअल तरीके से प्रशंसकों के लिए मैच देखने को मिलेगा। यह NXT टेकओवर के नाम से 32वां आयोजन होगा।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनकी WWE में वापसी की उम्मीद किसी को नहीं थी

इस शो में दो वॉरगेम्स मुकाबले होंगे, जो इस इवेंट के प्रमुख मैच भी होंगे। वॉरगेम्स का अविश्वसनीय मैच देने का एक लंबा इतिहास रहा है। शो के बिल्ड अप में जल्दबाज़ी की गई लेकिन अभी भी मैच कार्ड अच्छा दिख रहा है। कागजों पर शो में पिछले वॉरगेम्स की बराबरी करने क्षमता दिखती है।

2020 के अंतिम NXT टेकओवर में हम इन चीजों की उम्मीद कर सकते हैं।

5. पूर्व NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा vs टिमोथी थैचर

<p>

टॉमैसो सिएम्पा का सामना थैचर से तब हुआ जब थैचर अपने पूर्व साथी अगस्त ग्रे की पिटाई कर रहे थे। हालांकि, उस समय पूर्व EVOLVE चैंपियन यह कह कर पीछे हट गए कि उन्हें द ब्लैकहार्ट से कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन चीजें तब बदल गई जब टॉमैसो सिएम्पा की रिंगसाइड में मौजूदगी की वजह से कुशीडा ने थैचर को हरा दिया।

ये भी पढ़ें : WWE लैजेंड पैट पैटरसन के बारे में 5 बातें जो आपको नहीं पता होगी

इन दोनों के बीच तनाव बढ़ता रहा। NXT के गो-होम एपिसोड में सिएम्पा ने थैचर के डेमोंस्ट्रेशन को बाधित किया, लेकिन थैचर के एक साथी द्वारा सिएम्पा पर पीछे से हमला कराया। इसके बाद अंत में थैचर ने सिएम्पा की चुनौती स्वीकार कर ली।

दोनों की NXT टेकओवर 31 में भिड़ंत हुई, लेकिन डिसक्वालिफिकेशन से समाप्त हो गया। इस मुकाबले की भी रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। अभी लगभग दो साल हो गए हैं जब सिएम्पा ने NXT टेकओवर में कोई सिंगल्स मैच जीता था। इस कारण से, हम सिएम्पा की जीत की उम्मीद कर सकते है, हालांकि थैचर को जीत से ज्यादा फायदा मिलता।

संभावित नतीजा: टॉमैसो सिएम्पा की जीत होगी

4. कैमरन ग्रिम्स vs डेक्सटर लुमिस: स्ट्रैप मैच

<p>

सिंगल्स मैच, बैकस्टेज भिड़ंत और इंटरफेरेंस के बाद कैमरन ग्रिम्स और डेक्सटर लुमिस एक स्ट्रैप मैच में भाग लेंगे। ग्रिम्स ने इस दुश्मनी से पीछा छुड़ाने की कोशिश की लेकिन लुमिस ने उन्हें परेशान करना जारी रखा। हाल ही में इनके बीच में एक भिड़ंत में स्ट्रैप का प्रयोग किया गया।

इसको देखते हुए मैनेजर विलियम रीगल ने इनके बीच के मैच को एक स्ट्रैप मैच में तब्दील कर दिया। स्ट्रैप मैच में जो रेसलर चारों पोल्स को पहले छू लेता है उसे विजेता माना जाता है। लुमिस पहले भी एक स्ट्रैप मैच जीत चुके हैं और उनके जीतने की संभावना सबसे ज्यादा है।

संभावित नतीजा: डेक्सटर लुमिस की जीत

3. NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप ट्रिपल थ्रेट मैच

<p>

NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन लियोन रफ रविवार को दो पूर्व NXT चैंपियंस के खिलाफ अपने खिताब का बचाव करेंगे। जॉनी गार्गानो और डेमियन प्रीस्ट दोनों NXT टेकओवर: वॉरगेम्स में खिताब हासिल करना चाहेंगे।

रफ ने टाइटल मैच में गार्गानो पिन करके बड़ा उलटफेर किया था। गार्गानो तब से अब तक लगातार खिताब के पीछे रहे हैं। यदि रफ के साथ रीमैच में प्रीस्ट का हस्तक्षेप नहीं होता, तो वह खिताब वापस जीत सकते थे। लियोन रफ इस मैच में जीत के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। आपको बता दें "जॉनी रेसलिंग" रविवार को अपनी 18वीं टेकओवर फाइट लड़ेंगे, जो एक NXT रिकॉर्ड है।

संभावित नतीजा:: लियोन रफ सफलतापूर्वक टाइटल का बचाव करेंगे

2. वॉरगेम्स मैच: टीम शॉटज़ी (शॉटज़ी ब्लैकहार्ट, एम्बर मून, रिया रिप्ली और NXT विमेंस चैंपियन आइओ शिराई) vs टीम कैंडिस (कैंडिस लेरे, डकोटा काई, रेचल गोंजेलेज और टोनी स्टॉर्म)

<p>

NXT में कैंडिस लीरे और शॉटजी ब्लैकहार्ट के बीच व्यक्तिगत झगड़े ने धीरे धीरे विशाल रूप ले लिया है। अब, इस दुश्मनी का समापन एक वॉरगेम्स मैच में होगा। दोनों टीमों में बड़े सुपरस्टार्स शामिल हैं।

शॉटजी, रिया रिप्ली, एम्बर मून और ईओ शिराई एक साथ होंगी। वहीं डकोटा काई और गोंजेलेज ने कैंडिस लेरे की टीम का साथ देने का फैसला किया है। टीम को हाल ही में टोनी स्टॉर्म का समर्थन मिला। लेरे की हील टीम से बदला लेने को बेताब टीम शॉटजी यहां जीतते हुए नजर आ रही है।

संभावित नतीजा: टीम शॉटजी की जीत हो

1. वॉरगेम्स मैच: द अनडिस्प्यूटेड एरा (एडम कोल, काइल ओ'राइली, बॉबी फिश और रोड्रिक स्ट्रॉन्ग) vs किंग्स ऑफ NXT (पीट डन, ओनी लोर्कन, डैनी बर्च और पैट मैकअफी)

<p>

द अनडिस्प्यूटेड एरा NXT के दिग्गजों में शामिल हैं। ये टीम, अब तक इस प्रकार के मैच में सबसे अधिक अनुभव रखती है। वे चार वर्षों में अपने चौथे वॉरगेम्स मैच में हिस्सा लेने जा रहे हैं। फिर भी, "द ब्रूसरवेट" के वारगेम का एडवांटेज हासिल करने के बाद उनके सामने एक कठिन चुनौती होगी।

अनडिस्प्यूटेड एरा ने तीन वर्षों में वॉरगेम्स मैच नहीं जीता था। उम्मीद है कि रविवार को वे साबित कर देंगे कि वे NXT के किंग्स क्यों हैं।

संभावित नतीजा: द अनडिस्प्यूटेड एरा की जीत