Create
Notifications
Advertisement

WWE NXT TakeOver WarGames: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों भविष्यवाणी 

WWE NXT
WWE NXT
Cricket Freak
ANALYST
Modified 06 Dec 2020
प्रीव्यू

NXT टेकओवर का चौथा वॉरगेम्स होने में कुछ ही समय शेष है। ब्लैक-एंड-गोल्ड ब्रांड का यह सालाना इवेंट कैपिटल रेसलिंग सेंटर में 6 दिसंबर, 2020 को होने वाला है। WWE थंडरडोम की तरह ही, कैपिटल रेसलिंग सेंटर में भी वर्चुअल तरीके से प्रशंसकों के लिए मैच देखने को मिलेगा। यह NXT टेकओवर के नाम से 32वां आयोजन होगा।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनकी WWE में वापसी की उम्मीद किसी को नहीं थी

इस शो में दो वॉरगेम्स मुकाबले होंगे, जो इस इवेंट के प्रमुख मैच भी होंगे। वॉरगेम्स का अविश्वसनीय मैच देने का एक लंबा इतिहास रहा है। शो के बिल्ड अप में जल्दबाज़ी की गई लेकिन अभी भी मैच कार्ड अच्छा दिख रहा है। कागजों पर शो में पिछले वॉरगेम्स की बराबरी करने क्षमता दिखती है। 

 2020 के अंतिम NXT टेकओवर में हम इन चीजों की उम्मीद कर सकते हैं।

5. पूर्व NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा vs टिमोथी थैचर

<p>" height="450" width="800" />

टॉमैसो सिएम्पा का सामना थैचर से तब हुआ जब थैचर अपने पूर्व साथी अगस्त ग्रे की पिटाई कर रहे थे। हालांकि, उस समय पूर्व EVOLVE चैंपियन यह कह कर पीछे हट गए कि उन्हें द ब्लैकहार्ट से कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन चीजें तब बदल गई जब टॉमैसो सिएम्पा की रिंगसाइड में मौजूदगी की वजह से कुशीडा ने थैचर को हरा दिया।

ये भी पढ़ें : WWE लैजेंड पैट पैटरसन के बारे में 5 बातें जो आपको नहीं पता होगी

इन दोनों के बीच तनाव बढ़ता रहा। NXT के गो-होम एपिसोड में सिएम्पा ने थैचर के डेमोंस्ट्रेशन को बाधित किया, लेकिन थैचर के एक साथी द्वारा सिएम्पा पर पीछे से हमला कराया। इसके बाद अंत में थैचर ने सिएम्पा की चुनौती स्वीकार कर ली। 

Advertisement

दोनों की NXT टेकओवर 31 में भिड़ंत हुई, लेकिन डिसक्वालिफिकेशन से समाप्त हो गया। इस मुकाबले की भी रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। अभी लगभग दो साल हो गए हैं जब सिएम्पा ने NXT टेकओवर में कोई सिंगल्स मैच जीता था। इस कारण से, हम सिएम्पा की जीत की उम्मीद कर सकते है, हालांकि थैचर को जीत से ज्यादा फायदा मिलता।

संभावित नतीजा: टॉमैसो सिएम्पा की जीत होगी

1 / 3 NEXT
Published 06 Dec 2020, 10:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now