Create
Notifications

Elimination Chamber 2022 के तहत पिछले हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में किया गया अंतिम समय में बदलाव

WWE Elimination Chamber 2022 में होंगे कई शानदार मुकाबले
WWE Elimination Chamber 2022 में होंगे कई शानदार मुकाबले
PANKAJ

Elimination Chamber 2022 में तगड़ा WWE चैंपियनशिप मैच होगा। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपनी WWE चैंपियनशिप को पांच अन्य सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में तीन क्वालिफाईंग मुकाबले देखने को मिले थे। मौजूदा रिपोर्ट में इस मैच को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

WWE Raw के एपिसोड में इस हफ्ते कई बदलाव किए गए थे

रेड ब्रांड के एपिसोड में रिडल ने ओटिस को हराया था। एजे स्टाइल्स ने रे मिस्टीरियो को हराया। ऑस्टिन थ्योरी ने भी केविन ओवेंस को बडे़ मुकाबले में हराया। WWE चैंपियनशिप मैच में एंट्री करने के लिए इन तीनों सुपरस्टार्स ने ये मुकाबले जीते। सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर को इस मैच में डायरेक्टर जोड़ दिया गया।

Fightful Select के अनुसार रेड ब्रांड के एपिसोड में ऑरिजिनल प्लान में कई बार बदलाव किया गया। मेन इवेंट में भी अंतिम समय में बदलाव किया गया था। दरअसल मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस, डेमियन प्रीस्ट, एजे स्टाइल्स, केविन ओवेंस और ऑस्टिन थ्योरी के बीच मैच होने वाला था। Elimination Chamber 2022 के लिए क्वालिफाईंग मुकाबला ये होने वाला था। इस ऑरिजिनल प्लान में अंतिम समय में बदलाव कर दिया गया।

रिपोर्ट के अनुसार रॉलिंस और लैसनर का इस मैच में जाना पहले से पक्का कर दिया गया था। डॉल्फ जिगलर और एंजेलो डॉकिंस के बीच मैच हुआ था। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक इस मैच में मोंटेज फोर्ड हिस्सा लेने वाले थे। Elimination Chamber 2022 का आयोजन 19 फरवरी को सऊदी अरब में होगा। WWE द्वारा कुछ बड़े मैचों का ऐलान इस इवेंट के लिए कर दिया गया है। आने वाले कुछ दिनों में और भी मैचों का ऐलान कर दिया जाएगा।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ब्रॉक लैसनर एक बार फिर WWE चैंपियन इस इवेंट में बन सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर रोमन रेंस के साथ उनकी स्टोरीलाइन और भी शानदार हो जाएगी। WWE द्वारा आने वाले समय में कुछ और भी बदलाव किए जा सकते हैं। WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर भी कुछ बड़ा ऐलान किया जा सकता है। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में फैंस को क्या सरप्राइज मिलेगा।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...