Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

SmackDown में 141 किलो के तगड़े रेसलर के ऊपर मुकदमा दर्ज हुआ, कपड़े फाड़ने से आई मुसीबत

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 19 Sep 2020, 11:45 IST
न्यूज़
Advertisement

SmackDown का एपिसोड बहुत ही शानदार इस हफ्ते रहा। शुरूआत से ही बहुत अच्छे सैगमेंट्स और मैच देखने को मिले। पहला सैगमेंट्स SmackDown का बहुत ही शानदार था। SmackDown में इस बार मिस्टर मनी इन द बैंक ओटिस के खिलाफ मुकदमा दायर हो गया है। और ये काम मिज और मॉरिसन ने किया है। और इस कहानी की शुरूआत पहले ही सैगमेंट से हुई थी। SmackDown में चल रही इस स्टोरीलाइन में अब काफी मजा आने वाला है।

ये भी पढ़ेंClash of Champions में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जुड़ी नई शर्त, फैंस को मिलेगा सरप्राइज

SmackDown में अलग कहानी की शुरूआत हुई

इस हफ्ते SmackDown की शुरूआत द मिज और मॉरिसन ने की थी। मिज ने आकर यहां ओटिस को लेकर बात की। मिज ने ओटिस को फायदा पहुंचाने की बात की। मिज ने कहा मैंडी रोज ने Raw में ट्रेड कराके ओटिस का बहुत बड़ा फायदा कराया है और अब वो मनी इन द बैंक कैश इन के ऊपर पूरी तरह से ध्यान दे सकते हैं। इसके तुरंत बाद SmackDown में हैवी मशीनरी ने शानदार एंट्री की। हैवी मशीनरी ने मिज और मॉरिसन पर अटैक कर दिया। ओटिस ने मिज को पहले वैडर बॉम्ब दिया और इसके बाद जो किया उसका किसी को अंदाजा नहीं था। ओटिस ने मिज के सारे कपड़े फाड़ दिए। हद तब हो गई जब मिज को रिंग से बैकस्टेज अंडरवियर में जाना पड़ा था।

इस सैगमेंट तक सब ठीक चल रहा था। लेकिन इसके बाद बैकस्टेज सैगमेंट में मिज और मॉरिसन ने ओटिस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर दी है। मिज और मॉरिसन द्वारा किए गए मुकदमे को बैकस्टेज में टकर ने पड़ा। टकर ने ही ओटिस को बताया कि मिज और मॉरिसन ने उनके ऊपर बड़ा आरोप लगाया है। ओटिस के ऊपर यहां भावनात्मक दुख, निजी संपत्ति को हानि और वातावरण को खराब करने को लेकर मुकदमा दायर किया है। साथ ही ये भी कहा गया है कि ओटिस ने यहां पर पूरी तरह लापरवाही दिखाई है। इस मुकदमे में ये भी कहा गया है कि मिज और मॉरिसन का द डर्ट शीट सैगमेंट एक न्यूज प्रोग्राम है। और ओटिस ने यहां आकर गलत काम कर नियमों का उल्लंघन किया है।

टकर ने इसके बाद ओटिस को कहा कि उन्हें अब एक वकील की जरूरत है वरना वो काफी मुसिबत में फंस जाएंगे। मिज और मॉरिसन ये भी चाहते हैं कि ओटिस का मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जब्त कर लिया जाए और अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो कोर्ट जाएंगे। ओटिस के पास अब सिर्फ एक हफ्ते का वक्त निर्णय लेने के लिए बचा है। वरना ओटिस को भारी नुकसान होने वाला है।

WWE ने इनकी स्टोरीलाइन में अब नया मोड़ पैदा कर दिया है। मुकदमे वाली कहानी खराब नहीं है बल्कि इससे स्टोरीलाइन और भी रोमांचक हो गई है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw Underground में ब्रॉन स्ट्रोमैन को भेजने का कारण सामने आया 

Published 19 Sep 2020, 11:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit